Video

Advertisement


पत्नी को ससुराल लेने गए युवक ने घर आकर की आत्महत्या
ujjain,  young man ,committed suicide

उज्जैन। पत्नी को ससुराल लेने गए युवक ने घर वापस आकर जहर खा लिया। परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचें। यहा उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। परिजनों ने आरोप लगाया है कि ससुराल में उसके साथ मारपीट की गई थी। इसी बात से परेशान होकर उसने जहर खा लिया है।

घोंसला के रहने वाले मुकेश पुत्र देवीलाल गुजराती की सल्फास खाने से मौत हो गई है। बड़े भाई महेश और सुमेर ने बताया कि डेढ़ साल पहले झारडा की मधुबाई से उसका विवाह हुआ था। शादी के बाद अक्सर ससुराल वाले बेटी को घर ले जाते हैं। अभी दीपावली पर भी पत्नी मायके गई थी। मुकेश दीपावली से एक दिन पहले और उसके बाद दो बार उसे लेने के लिए गया लेकिन परिजन उसे भेजने के लिए तैयार नहीं हो रहे थे।

सुमेर ने बताया कि बुधवार सुबह मृतक अपनी पत्नी को एक बार और लेने के लिए झारड़ा गया लेकिन सास-ससुर ने उसे नहीं भेजा और मुकेश के साथ मारपीट भी की। इसी बात से आहत होकर मुकेश ने देर शाम को जहर खा लिया।सल्फास की गोली खाने के बाद उसने भाई को फोन लगाकर जहर खाने की बात बताई। भाई और उसके दोस्त उसे लेकर पहले समीप के अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टर ने उज्जैन रेफर कर दिया। उज्जैन में ईलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। गुरुवार को उसका पोस्टमार्टम किया जाएगा। डॉक्टर्स के अनुसार पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारण स्पष्ट होंगे।

Kolar News 23 November 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.