Video

Advertisement


गृहमंत्री अमित शाह ने जबलपुर में राजा शंकर शाह और रघुनाथ शाह को अर्पित की श्रद्धांजलि
bhopal, Amit Shah, paid tribute

भोपाल। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शनिवार से मध्य प्रदेश के तीन दिवसीय प्रवास पर हैं। वे दोपहर में विशेष विमान से जबलपुर पहुंचे। यहां पार्टी नेताओं ने उनका स्वागत किया। शाह ने जबलपुर में जनजातीय नायक राजा शंकर शाह और उनके पुत्र कुंवर रघुनाथ शाह के बलिदान स्थल पर पहुंचे और श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने मालगोदाम चौक स्थित राजा शंकर शाह- रघुनाथ शाह की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण किया।

 

 

इसके बाद अमित शाह जबलपुर के संभागीय भाजपा कार्यालय के लिए रवाना हुए, जहां वे पार्टी पदाधिकारियों की बैठक लेंगे। तीन दिवसीय प्रवास के दौरान गृहमंत्री यहां विधानसभा चुनाव में पार्टी की तैयारियों की समीक्षा करेंगे। अलग-अलग संभागों के पार्टी पदाधिकारियों की बैठक लेकर जमीनी हालात को समझेंगे। शाह यहां प्रदेश की 230 सीटों के कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे। पहले दिन वे महाकौशल रिजन की 38 सीटों पर समीक्षा बैठक करेंगे।

 

उल्लेखनीय है कि विगत 21 अक्टूबर को जबलपुर उत्तर-मध्य विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ताओं ने भारी हंगामा किया था। इस दिन केंद्रीय मंत्री और भाजपा के प्रदेश प्रभारी भूपेन्द्र यादव के सामने ही संभागीय भाजपा दफ्तर में टिकट के दावेदारों के समर्थकों ने मारपीट तक कर दी थी। ऐसे में अमित शाह करीब दो घंटे यहां अहम बैठक करेंगे। पार्टी पदाधिकारियों की क्लास लगाते हुए अमित शाह यहां महाकौशल की 38 विधानसभा सीटों को लेकर भी बैठक करेंगे। इसके बाद वे छिंदवाड़ा के लिए रवाना होंगे, जहां जुन्नारदेव विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी नत्थन शाह की नामांकन रैली में शामिल होंगे। तय कार्यक्रम के मुताबिक अमित शाह शाम 5 बजकर 35 मिनट पर भोपाल पहुंचेंगे, जहां वो रात्रि विश्राम करने से पहले भोपाल और नर्मदापुरम संभाग की 36 विधानसभा सीटों की बैठक लेंगे।

 

Kolar News 28 October 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.