Video

Advertisement


रीवाः पांचवीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म की वारदात
Rewa, Rape incident , fifth class student

रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा जिले में कक्षा पांचवीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर नाबालिग आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद ग्रामीणों में गुस्सा देखने को मिला। उन्होंने थाने के अंदर घुसकर आरोपित से मारपीट करने का प्रयास किया। ग्रामीणों को रोकने के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग और हवाई फायरिंग करनी पड़ी। ग्रामीणों की मांग थी कि आरोपित को उनके हवाले किया जाए और उसके घर पर बुलडोजर चलाया जाए।

 

रीवा के पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने बताया कि घटना जनेह थाना अंतर्गत गढ़ी पुलिस चौकी क्षेत्र की है। यहां शुक्रवार शाम के समय पांचवीं कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा अपने एक पड़ोसी छात्र के साथ स्कूल से घर जा रही थी, तभी बीच रास्ते में आरोपित ने दोनों को रोक लिया और जबरन मासूम छात्रा को सुनसान इलाके में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद पडोसी छात्र ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। तब तत्काल परिजनों ने बच्ची की तलाश शुरू की और पुलिस को घटना की सूचना दी। इसके बाद गंभीर अवस्था में मिली छात्रा को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 

 

घटना के बाद शुक्रवार की देर रात जब पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार किया। शनिवार को गुस्साए ग्रामीणों ने हजारों की संख्या में एकत्रित होकर पुलिस चौकी में हंगामा कर दिया। ग्रामीणों का कहना था कि आरोपित को उनके हवाले कर दिया जाए, जिससे वह उसे सबक सिखा सके। इसके साथ ही गांव के लोगों ने आरोपित के घर में बुलडोजर चलाए जाने के साथ ही उसका एनकाउंटर किए जाने की मांग भी की।

Kolar News 14 October 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.