Video

Advertisement


जनाक्रोश रैली के समापन पर राहुल गांधी ने साधा भाजपा पर निशाना
sehdol, Rahul Gandhi ,targets BJP

शहडोल। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी मंगलवार को मप्र के एक दिवसीय प्रवास पर शहडोल के ब्यौहारी पहुंचे। उन्होंने यहां प्रदेश में कांग्रेस द्वारा निकाली जा रही जन आक्रोश रैली के समापन अवसर पर जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा।

 

 

 

उन्होंने कहा कि आडवाणी जी ने अपनी किताब में लिखा था कि भाजपा की सच्ची लैबोरेट्री, सच्चा कारखाना गुजरात नहीं, मध्य प्रदेश में है। हिंदुस्तान की किसी और प्रदेश में मरे हुए लोगों का इलाज नहीं होता, यहां ऐसा होता है।

 

 

 

उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में पैसा चोरी किया जाता है। महाकाल कॉरिडोर में शिवजी से चोरी की जाती है। बच्चों के स्कूल यूनिफॉर्म उनके मिड डे मील का पैसा चोरी की जाती है। यहां 18 साल में 18000 किसानों ने आत्महत्या की है। राहुल गांधी ने जनसभा में जातीय जनगणना कराने की बात दोहराई। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनी तो मप्र में पहला काम जातीय जनगणना कराने का होगा।

 

 

 

इससे पहले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव मध्य प्रदेश के युवाओं का भविष्य तय करेगा। मध्य प्रदेश की तस्वीर सामने रखें। सोच समझकर मत के अधिकार का उपयोग करें। उन्होंने कहा कि मैंने कौन सी गलती की, प्रदेश के 27 लाख किसानों का कर्ज माफ किया। शहडोल जिले में 18000 किसानों का कर्ज माफ किया। यह पहली किस्त में था, दूसरा किस्त का काम चालू हो रहा था। यहां 100 यूनिट 100 रुपये बिजली दी, कौन सा गुनाह किया।

 

 

 

दरअसल, कांग्रेस ने प्रदेश में 21 सितंबर से जन आक्रोश यात्राओं की शुरुआत की थी, जो 30 विधानसभा क्षेत्रों में घूमते हुए शहडोल के ब्यौहारी पहुंची है। इस जन आक्रोश यात्रा का मंगलवार को समापन हुआ। राहुल गांधी यहां समापन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए थे। शहडोल से पहले राहुल गांधी विमान द्वारा सतना एयरपोर्ट पहुंचे, जहां उनका स्वागत करने के लिए कांग्रेसियों का हुजूम उमड़ पड़ा।

Kolar News 10 October 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.