Video

Advertisement


नकाबपोश बाइकर्स ने प्रॉपर्टी डीलर की कार में लगाई आग
shivpuri, Masked bikers ,property dealer

शिवपुरी। शिवपुरी के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत शंकर कॉलोनी एक बाइक पर सवार होकर आए दो नकाबपोश बदमाशों द्वारा ऑफिस के बाहर खड़ी एक कार में पेट्रोल डालकर आग लगा दी गई। शहर के बीचो-बीच यह घटना घटित हुई है। कार मालिक के द्वारा इस पूरे मामले की शिकायत कोतवाली पहुंचकर पुलिस को दर्ज कराई गई है, पुलिस ने इस मामले में अज्ञात दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। कोतवाली टीआई विनय यादव ने बताया कि बाइक पर सवार होकर आए दो नकाबपोस बदमाशों के द्बारा कार में पेट्रोल डालकर आग लगाई गई है, घटना सीसीटीवी में भी कैद हुई है। मामला दर्ज कर लिया गया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है।

ऑफिस के बाहर खड़ी थी कार-

बताया जाता है कि राजेंद्र गुप्ता निवासी तारकेश्वरी कॉलोनी, जो की प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते हैं, राजेंद्र गुप्ता का ऑफिस शंकर कॉलोनी में पार्क के सामने स्थित है। राजेंद्र गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया है कि उनकी कर स्विफ्ट डिजायर कार बीती रात ऑफिस के बाहर खड़ी हुई थी, इसी दौरान देर रात बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाश युवकों ने कार के पिछले गेट का शीशा तोड़ा और पेट्रोल छिड़कने के बाद कार में आग लगा दी, श्री गुप्ता ने आगे जानकारी देते हुए बताया है कि उनके द्वारा कार का सौदा कर दिया गया था और जिस पार्टी को उनके द्वारा गाड़ी बेची गई थी, उसे आज कार को देना भी था। लेकिन इससे पूर्व ही अज्ञात बदमाशों द्वारा कार में आग लगा दी गई है। यहां आपको बता दें कि जिन बदमाशों के द्बारा उक्त घटना को अंजाम दिया गया है, वह पूरी घटना राजेंद्र गुप्ता के ऑफिस के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरा में भी रिकॉर्ड हुई है। श्री गुप्ता ने आज संबंधित थाना कोतवाली पहुंचे और उनके द्वारा पूरे मामले की शिकायत पुलिस को दर्ज कराई गई है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

वीडियो में दिखे बदमाश आए थे बाइक से-

शंकर कॉलोनी में राजेंद्र गुप्ता के ऑफिस के बाहर खड़ी जिस स्विफ्ट डिजायर कार में जिन दो अज्ञात आरोपियों द्वारा शीशा तोड़कर पेट्रोल छिड़कने के बाद आग लगाई गई है, वे दोनों बदमाश बाइक पर सवार होकर आए थे और दोनों ने ही अपने चेहरे बांध रखे थे, इस पूरी घटना का जो सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, उसे देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे बदमाश पहले से ही पूरा घटना को अंजाम देने का प्लान करके आए थे और उनके द्वारा किसी पुरानी रंजिश के चलते उक्त घटना को अंजाम दिया गया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी दिखाई दे रही है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस-

जिस कार में अज्ञात बदमाशों के द्वारा आग लगाई गई है। बताया जाता है कि वह कार राजेंद्र गुप्ता की न होकर उनके किसी मिलने वाले की है। सूत्रों का कहना है कि किसी पुराने विवाद के चलते आरोपियों द्वारा कार में आग लगाने की घटना को अंजाम दिया गया है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी दिखाई दे रही है। पिछले कुछ दिनों से शहर में अज्ञात बाइक सवार बदमाशों द्वारा अपराधी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है जिनमें से अधिकांश मामले सीसीटीवी कैमरा में कैद भी हो रहे हैं बहादुर इसके पुलिस बदमाशों को पकड़ पाने में असफल दिखाई दे रही है पिछले दिनों फिजिकल थाना क्षेत्र में भी बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने मंदिर से घर जा रही एक भाई महिला की चेन लूट ली थी इस मामले में भी सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद भी आज तक बदमाश पुलिस की तरफ से कोसों दूर बने हुए हैं।

Kolar News 17 September 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.