Video

Advertisement


पुणे में नकली आर्मी ऑफिसर गिरफ्तार
mumbai, Fake army officer ,arrested in Pune

मुंबई। पुणे की रेलवे पुलिस टीम ने नकली आर्मी ऑफिसर को गिरफ्तार किया है। वह इस वर्ष 15 अगस्त को लाल किले में भी दाखिल हुआ था। पकड़ा गया फर्जी अधिकारी नीरज विक्रम विश्वकर्मा उत्तर प्रदेश के इटावा जिले का मूल निवासी है।

 

पुणे रेलवे पुलिस के अनुसार नीरज विश्वकर्मा पुणे रेलवे परिसर में आर्मी आफिसर की वर्दी में टहल रहा था। रेलवे पुलिस ने जब उससे पूछताछ की, तो पहले उसने गोलमोल जवाब दिये। इसके बाद उससे परिचय पत्र मांगा, लेकिन उसके पास परिचय पत्र नहीं था। नीरज की वर्दी पर नेमप्लेट, पैरा बैच, लेफ्टिनेंट का बैच लगा हुआ था। जीआरपी ने सैन्य खुफिया अधिकारियों को बुलाकर जब नीरज के बारे में छानबीन की, तो वह फर्जी साबित हो गया।

इसके बाद रेलवे पुलिस ने नीरज को गिरफ्तार कर लिया। जांच में पता चला कि नीरज विश्वकर्मा एक सैन्य अधिकारी की वर्दी पहनकर दिल्ली छावनी क्षेत्र में भी घूमता था। इसके अलावा वह 15 अगस्त को लाल किले की प्राचीर पर झंडा फहराने के दौरान भी नीरज सैन्य वर्दी पहनकर बिना पास के दाखिल हुआ था। इतना ही नहीं नीरज ने वहां सैन्य अधिकारियों से भी मुलाकात की थी और उनके साथ फोटो खिंचवाई थी। इस मामले की गहन छानबीन जारी है।

Kolar News 3 September 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.