Video

Advertisement


शराब कंपनी के मुनीम की हत्या और लूट के आरोपित को पुलिस ने मार गिराया
satna,  murder and robbery , police

सतना। मप्र के सतना में शराब कंपनी के मुनीम की हत्या और 22 लाख रुपये लूट में शामिल कुख्यात आरोपित आनंद सागर यादव को मार गिराया गया है। सतना पुलिस और उप्र की जौनपुर पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में गुरुवार सुबह वाराणसी-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर बक्शा के अलीगंज के पास मुठभेड़ हुई, जिसमें वह मारा गया।

 

थाना बक्सा के अलीगंज इलाके में हाइवे के किनारे रेलवे लाइन के पास बदमाशों की सतना पुलिस को लोकेशन मिली, जिसके बाद दोनों राज्यों की पुलिस द्वारा संयुक्त कार्रवाई कर इलाके की घेराबंदी की गई, लेकिन बदमाश आनंद ने घेराबंदी तोड़कर फायर करते हुए भागने के प्रयास किया। इसी दौरान जवाबी फायरिंग में वह घायल हो गया। उसे इलाज के लिए ले जाया गया, जहां अस्पताल में उसकी मौत हो गई। गिरोह के दुर्दांत अपराधी जेडी यादव के गिरफ्तार होने की खबर है। मुठभेड़ में मारे गए बदमाश के कब्जे से दो पिस्टल और स्विफ्ट डिजायर कार बरामद की गई है। बदमाश आनंद के खिलाफ जौनपुर, वाराणसी, आजमगढ़ में हत्या, लूट व रंगदारी के कई मुकदमे दर्ज हैं।

 

जौनपुर के पुलिस अधीक्षक डा. अजयपाल शर्मा के अनुसार 10 दिन पूर्व मध्य प्रदेश के सतना जिले में सुभाष यादव गिरोह ने एक शराब कंपनी के मुनीम की हत्या कर 22 लाख की लूट की थी। मध्य प्रदेश पुलिस ने उस पर इनाम घोषित किया था। तभी से दोनों प्रांतों की पुलिस गिरोह की तलाश में सरगर्मी से जुटी थी। इस गिरोह ने जौनपुर, वाराणसी, आजमगढ़, सतना आदि जिलों में कई आपराधिक घटनाएं की हैं। मुठभेड़ में मारे गए जौनपुर के केराकत क्षेत्र के उसरापुर पचवारा निवासी आनंद सागर यादव का आपराधिक रिकार्ड जुटाया जा रहा है।

Kolar News 16 March 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.