Video

Advertisement


नाइट कफ्र्यू पर चिकित्सा शिक्षा मंत्री का बड़ा बयान, कांग्रेस और दिग्विजय पर कसा तंज
bhopal, Medical Education Minister, big statement , Knight curfew
भोपाल। मध्य प्रदेश में लगातार कोरोना संक्रमण के मामलों में एक बार फिर तेजी देखने को मिल रही है। इंदौर और भोपाल में कोरोना संक्रमण के सबसे ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सरकार एक बार फिर सख्ती बरतने की तैयारी में है। इस बीच प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री का बड़ा बयान सामने आया है।
 
प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामले और नाईट कफ्र्यू को लेकर बड़ा बयान दिया है। रविवार को मीडिया से बातचीत करते हुए मंत्री सारंग ने कहा कि सरकार नाइट कफ्र्यू के बारे में विचार कर रही है। इस पर निर्णय सीएम के साथ आज शाम को होने वाली बैठक में लिया जाएगा। हमला लक्ष्य है कि हम संक्रमण को अब आगे नहीं बढऩे देंगे। जनता से अपील है कि सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क लगाएं।
 
कांग्रेस नेताओं को दी चुनौती
इस दौरान मंत्री सारंग ने कांग्रेस नेताओं को चुनौती देते हुए कहा कि यदि सही मायने में आप महिला सशक्तीकरण की बात करते हैं और उनका सम्मान करते हैं तो विधानसभा में लव जिहाद के खिलाफ बने कानून का समर्थन करें। उन्होंने कहा कि लव जिहाद के विरोध में कांग्रेस हमारा साथ दें और विधेयक के पक्ष में हमारा समर्थन करें। कमलनाथ सदन में बोले कि वह इस कानून का समर्थन करते हैं और लव जिहाद का विरोध करते हैं। कांग्रेस पार्टी का स्टैंड इस पर स्पष्ट होना चाहिए।
 
दिग्विजय सिंह पर कसा तंज
वहीं दिग्विजय सिंह के किसान सम्मेलन पर तंज कसते हुए चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने कहा कि उनको किसानों का समर्थन तो नहीं मिल रहा है बल्कि उनका बहिष्कार हो रहा है। वह अपनी राजनीतिक जगह को तलाशने के लिए इधर-उधर घूम रहे है। उन्हें केंद्रीय नेतृत्व ने तय कर दिया है कि उनका दखल मध्यप्रदेश में नहीं होगा।


Kolar News 7 March 2021

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.