Video

Advertisement


मप्र उपचुनाव: दंगल में उतरे भाजपा प्रत्याशी, अखाड़े में दिखाया गजब का करतब
raisen,MP by-election, BJP candidate, enters Dangal
रायसेन। मध्यप्रदेश में विधानसभा उपचुनाव का समय जैसे जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे राजनेताओं के अलग और अनोखे अंदाज देखने को मिल रहे हैं। चुनावी मैदान में उतरे नेता मतदाताओं को रिझाने के लिए भाषण बाजी से अलग हटकर क्रिकेट खेल रहे हैं, गोलगप्पे खा रहे हैं, दंडवत प्रणाम करने के अलावा खाना तक पका रहे हैं। ऐसे में ही अब सांची विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी डॉ प्रभुराम चौधरी का भी अनोखा अंदाज देखने को मिला है। यहां जनता के बीच वोट मांगने पहुंचे नेताजी ने दंगल में उतरकर खूब करतब दिखाए। नेताजी का करतब करते वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
 
दरअसल, उपचुनाव में सांची सीट से भाजपा ने डॉ प्रभुराम चौधरी को अपना प्रत्याशी बनाया है। इस सीट पर भाजपा और प्रभुराम चौधरी दोनों की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है। हर हाल में भाजपा इस सीट पर जीत हासिल करना चाहती है। ऐसे में ही बुधवार को जब प्रभुराम चौधरी प्रचार के लिए रायसेन जिले के सांची विधनसभा पहुंचे तो यहां ग्रामीणों से मुलाकात के बाद वे ग्रामीणों के साथ अखाड़े जा पहुंचे और वहां उन्होंने अलग अलग करतब दिखाए। नेताजी का अनोखा अंदाज देखकर वहां मौजूद लोग चौंक गए और नेताजी के लिए खूब तालियां बजाई। 
 
गौरतलब है कि इससे पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया भी दिमनी विधानसभा सीट में चुनाव प्रचार के दौरान क्रिकेट मैच खेलते हुए नजर आए थे। वहीं, केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिहं तोमर प्रचार के दौरान गोलगप्पे खाते हुए दिखाई दिए थे। भांडेर से भाजपा प्रत्याशी रक्षा सिरौनिया के पति संतराम सिरौनिया तो मंच पर ही जनता के सामने दंडवत हो गए। वहीं, सागर जिले की सुरखी विधानसभा सीट से कांग्रेस की पारूल साहू प्रचार के दौरान एक घर में खाना बनाती और बच्चों के साथ खेलती भी नजर आई थी। 


Kolar News 29 October 2020

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.