Video

Advertisement


आर्डनेंस फैक्ट्री के रिटायर्ड कर्मचारी की हत्या
jabalpur, Retired employee, ordnance factory, murdered

जबलपुर। शहर के माढोताल थाना क्षेत्र में बीती रात धारदार हथियार से हमला कर आर्डनेंस रिटायर्ड फैक्ट्री कर्मचारी की हत्या कर दी गई। मंगलवार सुबह उनका शव खून से लथपथ हालत में घर से करीब 100 मीटर दूर खलियान में पड़ा मिला। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू की।

 

माढोताल पुलिस ने बताया कि ग्राम रैयाखेड़ा निवासी 70 वर्षीय नेतराम अहिरवार आर्डनेस फैक्ट्री खमरिया के सेवानिवृत्त कर्मचारी थे। उनकी गेहूं की फसल कटाई के बाद गांव के पास ही खलिहान में रखी हुई है। वह रोजाना रात को फसल देखने के लिए खलिहान जाता था। सोमवार रात में भी नेतराम अपने घर से गांव के पास ही खलिहान गये थे। ग्रामीणों ने मंगलवार सुबह उनका शव खलिहान के पास पड़ा देख पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा पुलिस बल और एफएसएल टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना कर मामले की जांच शुरू की।

 

एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने बताया कि हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। वारदात में रैयाखेड़ा निवासी संदीप चौधरी, उसके पिता राजकुमार चौधरी समेत करीब पांच लोगों के नाम सामने आए हैं। पुलिस ने कुछ संदेहियों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर हत्या का प्रकरण दर्ज किया है और मामले की जांच की जा रही है।

Kolar News 19 April 2022

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.