Video

Advertisement


''चित्र भारती फिल्मोत्सव-2022'' का उद्घाटन 25 को
bhopal,Inauguration ,Chitra Bharati, Film Festival-2022"

भोपाल। भारतीय चित्र साधना के प्रतिष्ठित 'चित्र भारती फिल्मोत्सव-2022' (सीबीएफएफ-2022) के उद्घाटन समारोह में प्रख्यात अभिनेता अक्षय कुमार और सुप्रसिद्ध निर्देशक विवेक अग्निहोत्री बतौर विशिष्ट अतिथि शामिल होंगे। तीन दिवसीय फिल्म फेस्टिवल का उदघाटन 25 मार्च को शाम 6 बजे बिशनखेड़ी स्थित माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय के नवीन परिसर में होगा।

यह जानकारी गुरुवार को भारतीय चित्र साधना के अध्यक्ष प्रो. बीके कुठियाला ने एक प्रेसवार्ता के दौरान दी। उन्होंने बताया कि उद्घाटन समारोह में अभिनेता अक्षय कुमार और सुप्रसिद्ध निर्देशक विवेक अग्निहोत्री के अलावा विशेष अतिथि के रूप में संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री ऊषा ठाकुर, भारतीय चित्र साधना के अध्यक्ष प्रो. बीके कुठियाला, पत्रकारिता विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. केजी सुरेश और आयोजन समिति के अध्यक्ष दिलीप सूर्यवंशी भी शामिल होंगे। इससे पहले 24 मार्च को सायं 7 बजे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कार्यक्रम स्थल पर 'सिने चित्र प्रदर्शनी : कल आज और कल' का उद्घाटन करेंगे।

उन्होंने बताया कि 25 से 27 मार्च तक आयोजित इस फिल्मोत्सव में का समापन 27 मार्च को रवींद्र भवन के नवीन सभागार में किया जायेगा। समापन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में केंद्रीय राज्यमंत्री, सूचना एवं प्रसारण डॉ. लोगनाथन मुरुगन शामिल होंगे। साथ ही प्रख्यात अभिनेता और पं. लख्मीचंद राजकीय प्रदर्शन एवं दृश्यकला विश्वविद्यालय, हरियाणा के कुलपति गजेन्द्र चौहान, फिल्म निर्देशक अभिनव कश्यप और विवेक अग्निहोत्री बतौर विशिष्ट अतिथि उपस्थित रहेंगे। इसके अलावा देशभर से प्रतिष्ठित फिल्म निर्माता एवं कलाकार आयेंगे, जो फिल्म निर्माण के क्षेत्र में आ रहे युवाओं के साथ अपने अनुभव भी साझा करेंगे।

Kolar News 24 March 2022

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.