Video

Advertisement


दाम बढ़ाकर बच्चों से दूध पीने का अधिकार भी छीन रही भाजपा सरकारः कांग्रेस
bhopal, BJP government, snatching right , Congress

भोपाल। मध्य प्रदेश दुग्ध संघ ने सांची दूध के दाम में प्रति लीटर चार रुपये का इजाफा कर दिया है। नई दरें सोमवार से लागू हो जाएंगी। इसको लेकर कांग्रेस ने राज्य सरकार पर निशाना साधा है। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डॉ संदीप सबलोक ने कहा है कि मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार के चलते सरकारी नियंत्रण वाली सांची दूध डेयरी से मिलने वाले दूध के दाम 4/- प्रति लीटर बढ़ाकर बच्चों और आम जनता से दूध पीने का अधिकार भी छीन रही है।

 

डॉ सबलोक ने रविवार को जारी में बयान में कहा है कि कुपोषण में नंबर एक बन चुके मध्यप्रदेश में दूध के दाम बढ़ाए जाने से बच्चों, महिलाओं और आम जनता की पहुंच से अब दूध भी दूर हो जाएगा। उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मांग की है कि प्रदेश भाजपा सरकार दूध के बढ़ते दामों को नियंत्रित करने के लिए तत्काल कदम उठाए।

 

कांग्रेस प्रवक्ता एवं पीसीसी सदस्य डॉ संदीप सबलोक ने ने कहा कि प्रदेश की जनता इस समय सभी जरूरी वस्तुओं में महंगाई की मार से बुरी तरह पीड़ित है। सरकार एक तरफ शराब के दामों को कम करने की तरफ चिंतित है। वही दूसरी तरफ सरकार की नाक के नीचे सोमवार, 21 मार्च से दूध के दामों में एकदम से चार रुपये प्रति लीटर की बढ़ोतरी करना सरकार की नैतिकता और संवेदनशीलता पर सवाल खड़े करता है। उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की सरकार से मांग की है कि कुपोषण के शिकार प्रदेश में दूध के दामों में की गई बढ़ोतरी को तत्काल वापस लेते हुए बच्चों महिलाओं और आम जनता को राहत दिलाए।

Kolar News 20 March 2022

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.