Video

Advertisement


कमलनाथ ने सरकार पर साधा निशाना
bhopal, Police stopped ,Anganwadi workers, Kamal Nath targeted

भोपाल। राजधानी भोपाल में सोमवार को विधानसभा का घेराव करने पहुंची आंगनबाड़ी और आशा- उषा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने भोपाल स्टेशन पर रोक दिया। इस बीच नाराज महिला कार्यकर्ताएं प्लेटफार्म नंबर-6 पर धरने पर बैठ गई और शिवराज सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस घंटों से उन्हें स्टेशन पर रोके हुए हैं। साथ ही शाहजहांनी पार्क में किसी भी व्यक्ति को प्रवेश नहीं दिया जा रहा है एवं वहां उपस्थित कार्यकर्ताओं को हटाया जा रहा है। अचानक धरने की परमिशन भी निरस्त कर दी गई।

 

इधर आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को रोके जाने और प्रदर्शन की अनुमति निरस्त किए जाने पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की आँगनवाडी, आशा, उषा कार्यकर्ता बहने अपने मानदेय, भुगतान व अन्य 18 सूत्रीय माँगों को लेकर आज भोपाल में प्रदर्शन करने अनुमति लेकर आ रही थी लेकिन अचानक से इनकी अनुमति निरस्त कर दी गयी। इन्हें भोपाल की सीमाओं पर ही रोक लिया गया। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि शिवराज सरकार में इन बहनों को प्रताडि़त किया जा रहा है, इन्हें भोपाल आने से रोका जा रहा है, इनकी बात तक नही सुनी जा रही है।

 

कमलनाथ ने तंज कसते हुए कहा कि लोकतंत्र में सबको अपनी बात रखने का अधिकार प्राप्त है, पता नही सरकार को इन बहनों से क्या डर है..? उन्होंने कहा मांग रखते हुए कहा कि मैं शिवराज सरकार से माँग करता हूँ कि इन बहनो ने कोरोना के भीषण संकट काल में भी अपनी सेवाएँ दी है, इनकी माँगो पर तत्काल सहानुभूतिपूर्ण निर्णय लेकर इनके साथ न्याय किया जाए।

Kolar News 7 March 2022

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.