Video

Advertisement


विधायक रामेश्वर बोले ऐसा घटिया व्यक्ति मेरा समर्थक नहीं
dhamki rameshwar sharma

 

मीडिया को विधायक के नाम से धमका रहा था रिज़वान 

 

विधायक रामेश्वर शर्मा के नाम से पत्रकार को धमकी देने वाले और देशद्रोही कहने वाले रिजवान खान के बारे में विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा है कि ऐसा करने वाला घटिया व्यक्ति मेरा समर्थक नहीं हैं। विधायक शर्मा ने कहा कि रैली में हम लोग हेलमेट नहीं लगाए थे ये हमारी गलती है और मीडिया का काम है वो हमारी कमियों और खूबियों को जनता के सामने लाये। 

 

कोलार इलाके के बीजेपी नेता श्याम मीणा का छर्रा माने जाने वाले गली छाप नेता रिजवान ने उन पत्रकारों को देशद्रोही कहा और लिखा की देशभक्ति के काम में दखल न दें। इस घटना के बाद रिजवान के आका श्याम मीणा से बात की गई तो उनका कहना था ''उसकी इतनी औकात ,उसे हम ठीक करते हैं।'' इस घटना की जानकारी जब विधायक रामेश्वर शर्मा को मिली तो उन्होंने इसे संजीदगी से लिया और कहा कि इस तरह का घटिया बर्ताव करने वाला मेरा कोई समर्थक नहीं हैं और न ही मैं कोलार इलाके में किसी रिजवान को जनता हूँ। वहीँ विधायक शर्मा के मीडिया प्रभारी शुभम पाठक ने कहा कि ऐसी हरकत करने वाले किसी रिजवान खान को हम नहीं जानते ऐसे व्यक्ति के खिलाफ fir  की जानी चाहिए। 

 

पत्रकारों ने  रामेश्वर शर्मा की टीम की इसलिए आलोचना की कि  15 अगस्त की बाइक रैली में इन लोगों ने कानून का मजाक उड़ाया और हेलमेट का इस्तेमाल नहीं किया। जब विधायक ने हेलमेट नहीं पहना तो उनके समर्थकों ने भी हेलमेट नहीं पहना। विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि रैली में हम लोग हेलमेट नहीं लगाए थे ये हमारी गलती है और मीडिया का काम है वो हमारी कमियों और खूबियों को जनता के सामने लाये। शर्मा ने कहा मैं इस मामले को दिखवाता हूँ और श्याम मीणा का अगर कोई परिचित है तो उसको बोलता हूँ ऐसे लोगों से कहें वो अपनी हदों में रहें। 

 

 

 

ये थी वो खबर जिस में सच बयान करने पर रिजवान खान ने दी धमकी 

 

 

सरेआम कानून तोडा विधायक रामेश्वर शर्मा ने

पुलिस बनी रही मूक दर्शक 

 

शैफाली गुप्ता 

हुजूर से बीजेपी  विधायक और मध्यप्रदेश बीजेपी के उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा जो कर दें वो कम है। अधिकारी को धमकाने के इनके ऑडियो वाइरल हुए। व्यापारी इनके नाम से भागते हैं। वहीँ अब ये सड़क पर सरेआम कानून तोड़ते नजर आये। 

 

 स्वतंत्रता दिवस के मौके पर विधायक रामेश्वर शर्मा के चेलों ने कोलार इलाके में दो बाइक रैली के आयोजन किये। विधायक शर्मा ने के चेले बीजेपी पार्षद भूपेंद्र माली के शागिर्द राज शर्मा ने कोलार के ललितानगर से सर्वधर्म पुल तक बाइक रैली निकाली तो विधायक के दूसरे चेले श्याम मीणा के ख़ास रिजवान के जरिये ललित नगर से बैरागढ़ तक बाइक रैली निकली गई । जिसमे विधायक रामेश्वर शर्मा और उनकी पूरी फ़ौज कानून का मजाक बनाती नजर आयी।  इन रैलियों में विधायक रामेश्वर शर्मा  ने बाइक तो जम  के दौड़ाई लेकिन अपनी सुरक्षा के लिए हेलमेट लगाना मुनासिब नहीं समझा। 

 

 इस पूरे वाकये के समय पुलिस भी रैली के साथ रही लेकिन पुलिस अधिकारियों में इतना साहस नहीं था कि वो विधायक शर्मा से हेलमेट लगाने का अनुरोध कर सकें या कानून का पालन करने की बात कह सकें। कोलार इलाके के समाज सेवी जयंत शर्मा ने जब पुलिस वालों से विधायक को कानून याद दिलाने की बात कही  तो पुलिस अफसरों का कहना था कौन विधायक जी से आ बैल मुझे मार करे। 

 

 वार्ड 82 के एक युवा मोर्चा कार्यकर्ता ने एमएलए तक हेलमेट ले जाने की कोशिश की तो पार्षद ने यह कह कर उसे रोक दिया कि साहब के बाल ख़राब हो जायेंगे और फोटो में उनका चेहरा भी नजर नहीं आएगा। सूत्र बताते हैं कि  विधायक शर्मा खुद ही हेलमेट लगाना नहीं चाहते थे। जब कि उनके करीबी श्याम मीना का कहना है हमने हेलमेट खूब ढूंढे लेकिन कहीं मिले ही नहीं। इससे जाहिर है विधायक और उनके समर्थकों की देश और मध्यप्रदेश के कानून में कोई आस्था और विशवास नहीं हैं। 

 

 कोलार पर निकली दोनों बाइक रैलियों के लिए क्या पुलिस और dm से इजाजत ली गई थी और विधायक शर्मा ने क्यों तोडा कानून इसका जवाब न विधायक रामेश्वर शर्मा के मीडिया प्रभारी शुभम पाठक  दे पाए और न इन रैलियों के आयोजक। 

Kolar News 17 August 2016

Comments

Vidhut Gupta
Good one Rules and regulations are same for every citizen of India. We must obey

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.