Video

Advertisement


ग्रामीणों की समस्याएं सुनने पहुंचे रामेश्वर
रामेश्वर शर्मा
 
 
हुज़ूर विधानसभा से विधायक एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता  रामेश्वर शर्मा ने  हुज़ूर विधानसभा के एक दर्जन से अधिक गाँवो का सभी प्रशासनिक अधिकारियो के साथ दौरा किया । इस दौरान श्री शर्मा ग्राम अरहेड़ी , सेवनिया ओमकारा, पिपलिया जाहिरपीर ,कल्याणपुर , कान्हासैया, नवीनबस्ती, झिरिया खेड़ा, छावनी , आदमपुर , डोबरा , सागोनि, कोलुआ आदि गाँव के नागरिक बंधुओ से उनकी समस्या सुनने उनके बीच पहुंचे ।
 
 
इस दौरान श्री शर्मा ने लगभग 3 करोड़ से अधिक के विकास कार्यो का शिलान्यास एवं लोकार्पण किया !  शर्मा ने रायसेन मुख्य मार्ग से सागोनि खुर्द पहुँच मार्ग के निर्माण कार्य का भूमि पूजन किया । उक्त मार्ग के निर्माण में 1700 मीटर में डामरीकरण 3.75 मीटर चौड़ा एवं 200 मीटर सीमेंट कांक्रीट मार्ग का निर्माण होना है , उक्त मार्ग का निर्माण लोक निर्माण विभाग द्वारा 2 करोड़ 52 लाख  से किया जायेगा ।
उक्त मार्ग के निर्माण से सागोनी खुर्द ,डोबरा जागीर एवं सागोनी कलां ग्राम आपस में जुड़ जायेंगे तथा ग्रामीण अंचल के यह गाँव सीधे नेशनल हाईवे तक पहुँच सकेंगे ! दौरे के दौरान श्री शर्मा ने पिपलिया जाहिर पीर में नव निर्मित माल गौदाम भवन का लोकार्पण एवं ग्राम अरहेडी में पांच लाख की राशि से पुलिया निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया ! 
 
इस दौरान  शर्मा ने स्थानीय नागरिक बंधुओ को संबोधित करते हुए कहा की शहर की तरह गांव में भी सड़को का जाल बिछाया जा रहा है । उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के स्वर्णिम मध्यप्रदेश के निर्माण में भाजपा का एक एक कार्यकर्त्ता आम नागरिक के प्रति समर्पित होकर कार्य कर रहा है । 
 
शर्मा ने इस दौरान स्थानीय नागरिक बंधुओ को संबोधित करते हुए कहा की मध्यप्रदेश के जननायक मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह जी चौहान ने गाँव से लेकर शहर तक के समग्र विकास के लिए खजाने खोल रखे है ! उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के चहुमुखी विकास का जीवंत उदाहरण मेरा विधानसभा क्षेत्र है जहाँ हर दिन करोड़ दो करोड़ से अधिक के विकास कार्यो का शिलान्यास मेरे द्वारा किया जा रहा है । श्री शर्मा ने कहा की भारत के प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार समाज के अंतिम व्यक्ति के उत्थान के लिए कृतसंकल्पित है ! उन्होंने कहा की ग्रामोदय से भारत उदय अभियान के अंतर्गत चल रही ग्राम संसद के माध्यम से विकास की रूप रेखा तैयार की जा रही है ! उन्होंने कहा की यह भारत के इतिहास में पहली बार है जब कोई सरकार आपके द्वार आपके सुझाव के अनुसार विकास का ब्लू प्रिंट तैयार कर रही है ! उन्होंने कहा की इस अभियान से जुड़ कर अपने गाँव के विकास में अपनी सहभागिता दे ! 
इस अवसर पर विशेष रूप से मंडल अध्यक्ष हरिनारायण पटेल , भोपाल को ऑपरेटीव के अध्यक्ष जीवन मैथिल ,पार्षद ज़ोन अध्यक्ष कामता पाटीदार , जिला उपाध्यक्ष राजेश रघुवंशी , मंडल अध्यक्ष युवा मोर्चा प्रशांत ठाकुर , सरपंच अरविन्द मिश्रा , केवल सिंह , अशोक मीना , सरपंच सुधा रमेश साहू ,
शिव प्रसाद शर्मा, दीवान सिंह , विजय पटेल ,नरेन्द्र मीना , मुकेश ठाकुर ,लखन ठाकुर , अशफाक राज ठाकुर , सहित बड़ी संख्या में स्थानीय नागरिक बड़ी संख्या में उपस्थित रहे !
Kolar News 14 May 2016

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.