Video

Advertisement


पचमढ़ी में सैनिकों की दो रायफल और कारतूस लेकर भागे बदमाश
hoshangabad,  crooks ran away, two rifles, cartridges , Pachmarhi
होशंगाबाद। मध्यप्रदेश के होशंगाबाद जिले में स्थित प्रसिद्ध पर्यटन स्थल पचमढ़ी से सेना शिक्षा कोर में शहीद दीपक स्मारक गेट से बीती देर रात दो बदमाश ड्यूटी पर तैनात सैनिकों की 2 इंसास रायफल और कई कारतूस चोरी करके फरार हो गए। घटना की जानकारी लगते ही पूरे प्रदेश में अलर्ट जारी कर दिया है और पुलिस फिलहाल बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।

होशंगाबाद आईजी आशुतोष राय ने बताया कि घटना गुरुवार देर रात की है। ड्यूटी पर तैनात जवानों की दो इंसास रायफल के साथ ही कई राउंड की गोलियां बदमाश चुराकर भाग गए। देर रात सूचना मिलने के बाद भोपाल-जबलपुर सहित सेन्ट्रल कंट्रोल रूप में सूचना दे दी गई है। साथ ही प्रदेशभर में अलर्ट जारी कर बदमाशों की तलाश की जा रही है। मामले में उस टैक्सी चालक को गिरफ्तार किया है, जो बदमाशों को पचमढ़ी लेकर पहुंचा और वापस पिपरिया स्टेशन छोडऩे आया था। शुक्रवार को अलसुबह उसने श्रीधाम एक्सप्रेस के समय पर उन्हें पिपरिया स्टेशन पर छोड़ा था। 

उन्होंने बताया कि बदमाशों के जबलपुर की ओर भागने की संभावना को देखते हुए उनकी तलाश की जा रही है। नरसिंहपुर, जबलपुर आदि स्टेशनों के सीसीटीवी फुटेंज खंगाले जा रहे हैं। पिपरिया स्टेशन पर सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हुए हैं, इसलिए यहां से वे किस ट्रैन में बैठे, इसकी जानकारी नहीं मिल पा रही है। टैक्सी चालक ने पूछताछ में बताया कि दोनों बदमाश पंजाबी में बात कर रहे थे। उनके पास पचमढ़ी आते समय कुछ नहीं था, लेकिन वापस लौटते समय उनके पास एक क्रिकेट किट जैसा बैग था। संभवत: वह रायफल उसी किट में रखकर ले गए होंगे। उन्होंने कहा है कि पुलिस फिलहाल, मामले की जांच में जुटी है। जल्द ही बदमाशों का पता लगा लिया जाएगा।
Kolar News 6 December 2019

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.