Video

Advertisement


जीतू पटवारी के खिलाफ पांच दिन में चौथी एफआईआर
bhopal, Fourth FIR , Jeetu Patwari

भोपाल। प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। उनके खिलाफ शनिवार देर रात अशोकनगर के कोतवाली थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। इससे पहले शनिवार को ही भिंड जिले के उमरी थाना क्षेत्र में उनके खिलाफ एफआईआर हुई थी। जीतू पटवारी के खिलाफ पांच दिन में यह चौथा केस दर्ज हुआ है।

 

 

दरअसल, मतदाताओं को भ्रमित करने और आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने के आरोप में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी के खिलाफ शनिवार को भिंड के ऊमरी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। गत दिनों ऊमरी में जनसभा के दौरान भिंड-दतिया लोकसभा सीट से बसपा प्रत्याशी देवाशीष जरारिया और मायवती के बीच पैसों के लेनदेन के संबंध में बयान को लेकर बसपा नेता अशोक कुमार गुप्ता ने शिकायत की थी, जिसकी जांच के बाद यह प्रकरण दर्ज किया गया है।

 

जानकारी के अनुसार, एक मई को बसपा नेता अशोक कुमार गुप्ता ने शिकायत की थी कि 27 अप्रैल को ऊमरी में पुलिस शासकीय आवास के पास स्थित मैदान में आयोजित सभा में कांग्रेस से बागी होकर बसपा से चुनाव मैदान में उतरे देवाशीष जरारिया को लेकर जीतू पटवारी ने विवादित बयान दिया है। पटवारी ने कहा था कि जो (देवाशीष) अभी गया है, जिस दिन गया और फोटो डाली, उसके एक दिन पहले एक घंटे मेरे साथ था, उसे विधानसभा उपचुनाव लड़ाने के भरोसा दिया था, परंतु केवल जीतने हारने एवं वोट काटने की कहानी नहीं, नोट की कहानी है। वहां से माल लाए हैं, बीजेपी से, सीधे मायावती के पास निकल गए और वहां से सिर्फ एक ही निर्देश मिला कि कांग्रेस को हराओ, लोकतंत्र के हत्यारों की मदद करो।

 

ऊमरी थाना प्रभारी छत्रपाल सिंह तोमर ने बताया कि पुलिस अधीक्षक और कलेक्टर को की गई शिकायत की जांच के बाद जीतू पटवारी पर लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

 

 

वहीं, शनिवार को देर शाम अशोकनगर के कोतवाली थाना में भी जीतू पटवारी के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। यह प्रकरण पूर्व मंत्री और भाजपा नेता इमरती देवी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी को लेकर को दर्ज किया गया है। इससे पहले 29 अप्रैल को अलीराजपुर जिले के जोबट थाना पुलिस ने दुष्कर्म पीड़ित नाबालिग बालिका के परिवार की पहचान उजागर करने के आरोप में उन पर एफआईआर की गई थी। इसके बाद शुक्रवार को ग्वालियर में इमरती देवी पर विवादित टिप्पणी करने के आरोप में उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। इस तरह पांच दिन में जीतू पटवारी के खिलाफ चौथा केस दर्ज हुआ है।

Kolar News 5 May 2024

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.