Video

Advertisement


सभा में माइक बंद हुआ तो भाजपा विधायक पटवा ने टीआई को धमकाया
raisen,  BJP MLA Patwa ,threatened TI

रायसेन। भोजपुर विधायक सुरेंद्र पटवा का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मंडीदीप में चल रही सभा का है। सभा में जैसे ही माइक बंद हुआ, विधायक सुरेंद्र पटवा ने टीआई को बुलाकर धमकाया और कहा कि ऐसी जगह फिकवाऊंगा जहां से वापस आना मुश्किल होगा।

 

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान की चुनावी सभा गुरुवार रात को मंडीदीप के सतलापुर चौराहे पर चल रही थी। इसी दौरान माइक बंद हुआ तो उन्होंने भाषण रोक दिया। घड़ी दिखाते हुए पूछा- 'माइक कैसे बंद कर दिया? अभी दस नहीं बजे हैं, चालू करो।' वहीं, मंच पर मौजूद विधायक सुरेंद्र पटवा ने थाना प्रभारी को धमका दिया। पटवा ने कहा 'इधर आ, ऐसी जगह फेंकवाऊंगा कि वापस नहीं आएगा।' गुरुवार रात की सभा का ये वीडियो शुक्रवार को सामने आया है। हालांकि इस घटना के बाद माइक फिर शुरू हो गया था।

 

 

रायसेन एसपी विकास कुमार शहवाल ने इसे तकनीकी समस्या बताया है। उनका कहना है कि रात 10 बजे के दो या तीन मिनट पहले टेक्निकल इशू के चलते माइक बंद हुआ था, जो कुछ सेकेंड में फिर चालू हो गया। अभी किसी प्रकार कोई शिकायत नहीं आई है। वहीं, कांग्रेस ने इसे भाजपा का अशोभनीय कृत्य बताया है। प्रदेश कांग्रेस की ओर से सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई है- बीजेपी का अहंकार देखो, चुनाव आचार संहिता का पालन कराने पर बीजेपी के मंच से पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सवाल किए और सुरेंद्र पटवा ने थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ठाकुर को बदतमीजी करते हुए धमकाया। शिवराज जी, एक पूर्व मुख्यमंत्री का यह स्तर? बेहद अशोभनीय और निंदनीय कृत्य'।

Kolar News 3 May 2024

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.