Video

Advertisement


बेरोजगारी और महंगाई के मुद्दे पर प्रियंका ने केंद्र और छत्तीसगढ़ सरकार को निशाने पर लिया
raipur, Priyanka targeted , unemployment and inflation

बालोद/मोहड़/रायपुर। लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने रविवार को छत्तीसगढ़ में बालोद जिले के हथौद और राजनांदगाव के ग्राम मोहड़ में चुनावी सभाओं को संबोधित किया। इस दौरान प्रियंका ने बेरोजगारी और महंगाई के मुद्दे पर केंद्र की मोदी सरकार के साथ-साथ छत्तीसगढ़ की राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा।

सभाओं को संबोधित करते हुए प्रियंका ने कहा कि चुनाव के मौके पर दो बहुत जरूरी मुद्दों को अपने मन में रखें। देश का भविष्य क्या होगा और आपकी मेहनत और संघर्ष की सुनवाई हो रही है या नहीं। उन्होंने कहा कि इस समय शादियों का मौसम है, गर्मी भी बहुत है, फिर भी आप मुझे सुनने आए हैं। उन्होंने कहा कि 45 सालों में यहां पर बेरोजगारी चरम पर है, आज हम अपने जीवन से संघर्ष कर रहे हैं, पैसे कमाते है लेकिन बचत नहीं होती, क्योंकि महंगाई बहुत है।

 

प्रियंका गांधी ने कहा कि आज बेरोजगारी कितनी बढ़ गई है, यह एक बड़ी समस्या है। किसान भी महंगाई से जूझ रहा है। पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ गए हैं। भाजपा के नेता कहते हैं कि हमें 400 सीट दीजिए, हम संविधान बदल देंगे। भाजपा यह बताए कि मोदी जी ने महंगाई क्यों खत्म नहीं की। यह बताएं कि बेरोजगारी क्यों दूर नहीं की गई।

 

सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि बालोद वो जिला है, जहां की जनता कांग्रेस के पक्ष में खड़ी रही, चाहे हमारी सरकार ना बने। जबसे यहां भाजपा की सरकार बनी है तबसे सारी योजनाएं बंद हुई। उम्मीदवार बीरेश ठाकुर ने कहा कि मैं यहां पर न्याय के लिए लड़ने आया हूं। हमने लोकसभा के लिए 5 न्याय की गारंटी दी है, उसे अब पूरा करने का समय है। आप मौका देंगे तो हम दिल्ली में नेतृत्व करेंगे।

Kolar News 21 April 2024

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.