Video

Advertisement


बेल और जेल वाले नेताओं का जमावड़ा है इंडी गठबंधन: डॉ. नरोत्तम मिश्रा
datia, Indi alliance, Narottam Mishra

दतिया। यह लोकसभा चुनाव सामान्य चुनाव नहीं है। एक तरफ भारत को विकसित राष्ट्र बनाने और विश्व गुरू बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हैं, तो दूसरी तरफ भ्रष्ट लोगों का इंडी गठबंधन है। इंडी गठबंधन राजनीतिक दलों का ऐसा गठबंधन है जिसके आधे नेता या तो जेल में हैं या बेल पर हैं। ऐसे नेताओं को वोट देने का मतलब अपने अमूल्य मत को बर्बाद करना है।

 

यह बात भाजपा के वरिष्ठ नेता, पूर्व मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने रविवार को दतिया के ईशागढ़ में भिंड लोकसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी संध्या राय के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि इंडी इस गठबंधन में शामिल दलों को ही पता नहीं कि उनका यह गठबंधन कब तक टिकेगा, ऐसे में देश की जनता को वे क्या भरोसा दे पाएंगे। इंडी गठबंधन की सरकार को किसी भी स्थिति में बनने वाली नहीं है, लेकिन वे अपना नेता भी नहीं चुन पाए हैं। वहीं नरेन्द्र मोदी के प्रति देश की जनता का अटूट विश्वास है। देश की जनता नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का मन बना लिया है।

 

 

इंडी गठबंधन में शामिल परिवारवादी पार्टियां देश का भला नहीं कर सकतीं

डॉ. मिश्रा ने कहा कि इंडी गठबंधन में शामिल सभी परिवारवादी पार्टियां हैं। कांग्रेस तो एक परिवार की पार्टी बनकर रह गई है। एक ही परिवार की तीन पीढ़ियां पार्टी को चलाती आ रही हैं। इंडी गठबंधन में शामिल दल अपने-अपने परिवार का भला करने, भ्रष्टाचार करने के लिए सत्ता में आने का प्रचास कर ही हैं। ऐसे राजनीतिक दल देश का भला कभी नहीं कर सकते। वहीं दूसरी तरफ प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार है, जो लगातार देश के विकास के लिए कार्य कर रही है। भाजपा ही इकलौता राजनीतिक दल है, जो भारत का भला कर सकता है। प्रधानमंत्री ने वैश्विक स्कर पर भारत का मान-सम्मान बढ़ाने का कार्य किया है। इंडी गठबंधन के दलों को वोट देना मतलब अपना अमूल्य मत बर्बाद करना है। इसलिए आप सभी लोग नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार ऐतिहासिक बहुमत से प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा को अपना वोट व आशीर्वाद प्रदान करें।

 

 

आप यहां ईवीएम पर कमल का बटन दबाएंगे वहां मोदी जी को ताकत मिलेगी

डॉ. मिश्रा ने कहा कि आप सब यहां भाजपा प्रत्याशी संध्या राय को जिताने के लिए ईवीएम पर कमल का बटन दबाएंगे वहां मोदी जी को ताकत मिलेगी। आप यहां कमल के फूल का बटन दबाएंगे, वहां सनातन का अपमान करने वालों की आवाज निकलनी बंद हो जाएगी। आप यहां कमल के फूल का बटन दबाएंगे, सीमा पार बैठे आतंकियों के हौसले पस्त हो जाएंगे। आप यहां कमल के फूल का बटन दबाएंगे, भारत के विकास का रथ तेजी से दौड़ने लगेगा। इसलिए आपको कमल का बटन दबाना है और दूसरो को भी इसके लिए प्रेरित करना है। आप लोगों को बताओ कि आपका एक वोट देश का भविष्य तय करने वाला है इसलिए गलत जगह वोट देने की गलती नही करे। इस अवसर पर सेवड़ा विधानसभा से विधायक प्रदीप अग्रवाल सहित पार्टी पदाधिकारी उपस्थित रहे।

 

Kolar News 21 April 2024

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.