Video

Advertisement


अमरवाड़ा से कांग्रेस विधायक कमलेश शाह भाजपा में हुए शामिल
chindwara, Congress MLA, Amarwada Kamlesh

छिंदवाड़ा। भाजपा ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में एक और बड़ी सेंध लगाई है। छिंदवाड़ा की अमरवाड़ा विधानसभा के विधायक कमलेश शाह शुक्रवार को भाजपा में शामिल हो गए। उन्होंने भोपाल में मुख्यमंत्री निवास में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। लोकसभा चुनाव से पहले छिंदवाड़ा से कांग्रेस के लिए यह एक बड़ा झटका है।

भाजपा में शामिल होने के बाद कमलेश शाह ने कहा कि कांग्रेस में रहकर जनता की सेवा और क्षेत्र का विकास कराना सम्भव नहीं था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता और विधायक पद से इस्तीफा देकर क्षेत्र के विकास और जनता की सेवा करने के लिए भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है।

नकुलनाथ आदिवासियों का कर रहे अपमान- कमलेश शाह

विधायक कमलेश शाह ने कहा कांग्रेस में लगातार नकुलनाथ द्वारा आदिवासियों का अपमान किया जा रहा है। कांग्रेस में रहकर अमरवाड़ा क्षेत्र का विकास करना संभव नहीं रह गया है। छिंदवाड़ा के सांसद नकुल नाथ चुने हुए जनप्रतिनिधियों, आदिवासी समाज के नेताओं और कार्यकर्ताओं का अपमान करते हैं। डबल इंजन की सरकार के साथ क्षेत्र का विकास करने और आदिवासी समाज की समस्याओं के निराकरण के लिए वे भाजपा में शामिल हो रहे हैं I छिंदवाड़ा लोकसभा का विकास स्थानीय व्यक्ति को सांसद बनाए बगैर नहीं हो सकता इसलिए विवेक बंटी साहू को जिताकर संसद भेजना जरूरी है। नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री मोहन यादव की डबल इंजन सरकार से क्षेत्र में उद्योग, रोजगार, सिंचाई के डेम, सड़कें बनाकर विकास कराएंगे। उन्होंने कहा कि मोदी की गारंटी के साथ छिंदवाड़ा से भाजपा का सांसद बनना तय है।

 

बता दें कि इससे पहले अमरवाड़ा विधायक कमलेश शाह ने प्रोफाइल से कांग्रेस का नाम हटा लिया। कमलेश शाह तीन बार से लगातार विधायक रहे हैं और राज परिवार से ताल्लुक रखते हैं। उनकी पत्नी माधवी शाह नगर पंचायत अध्यक्ष रह चुकी है। पिछले चुनाव मोनिका बट्टी को पराजित किया था।

Kolar News 29 March 2024

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.