Video

Advertisement


कांग्रेस में हार के डर से कोई चुनाव लड़ने को तैयार नहीं: शिवराज
vidisha,  Congress , Shivraj

विदिशा। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस उम्मीदवारों की सूची अब तक जारी नहीं होने को लेकर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि पराजय के भय से कोई चुनाव लड़ने को तैयार नहीं है। मैं लोकतंत्र में इसे ठीक नहीं मानता कि एक पार्टी की ऐसी आदत हो जाए कि लोग चुनाव लड़ने को ही तैयार नहीं हैं, लेकिन ऐसी स्थिति है।

मुख्यमंत्री चौहान गुरुवार को गंजबासौदा में मीडिया से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मैं पांव, पांव वाला भी हूं, साइकिल वाला भी। दरअसल, भाजपा ने विदिशा-रायसेन लोकसभा सीट से शिवराज सिंह चौहान को अपना उम्मीदवार बनाया है। वे इस सीट से छठवीं बार लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे। इस बार उनका प्रचार का तरीका काफी अलग नजर आ रहा है। वे अलग-अलग विधानसभा क्षेत्र में जाकर आम लोगों से मुलाकात कर रहे हैं।

 

 

अपनी सहजता और सरलता से हर किसी का दिल जीतने वाले शिवराज सिंह गुरुवार को लाड़ली बहनों से मिलने के लिए भोपाल से बिलासपुर एक्सप्रेस ट्रेन में सवार होकर गंजबासौदा के रवाना हुए, जहां वे रोड शो करेंगे और प्रबुद्ध जनों की बैठक में भाग लेंगे, फिर लाडली बहनों से भी संवाद करेंगे। कार्यकर्ताओं को उनके ट्रेन यात्रा की खबर लगते ही जगह-जगह रेलवे स्टेशन पर उनका स्वागत किया। आम यात्रियों की तरह उन्होंने ट्रेन में अन्य यात्रियों से बातचीत की। विदिशा रेलवे स्टेशन पर क्षेत्रीय विधायक मुकेश टंडन सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। कुछ कार्यकर्ता उनके साथ गंजबासौदा के लिए रवाना हो गए।

 

 

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज ने अपनी इस ट्रेन यात्रा का जिक्र करते हुए सोशल मीडिया प्लेटफार्म 'एक्स' पर लिखा कि भोपाल से गंजबासौदा तक की रेल यात्रा के दौरान कई यादें ताजा हो रही हैं। यात्रा का ये अनुभव आनंददायक है।आज बिलासपुर एक्सप्रेस जनता के प्रेम और विश्वास की सुपरफास्ट ट्रेन बन गई है। विदिशा वासियों आपका हृदय से धन्यवाद। आपके आशीर्वाद और प्रेम के आगे झोली छोटी पड़ गयी है। इस प्रेम का कर्ज कैसे चुका पाऊँगा, कोशिश यही करूँगा कि आपकी सेवा में जीवन का हर पल बिता दूँ। यात्रा के दौरान उनकी धर्मपत्नी साधना सिंह चौहान भी उनकी साथ मौजूद रहीं।

Kolar News 21 March 2024

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.