Video

Advertisement


कांग्रेस कुर्सी व परिवार की लड़ाई लड़ती है: कैलाश विजयवर्गीय
chindwara, Congress , Kailash Vijayvargiya

छिंदवाड़ा। छिंदवाड़ा के भाजपा कार्यकर्ताओं का जोश और उत्साह बता रहा है कि इस लोकसभा चुनाव में छिंदवाड़ा का सांसद भाजपा का कार्यकर्ता बनेगा। कांग्रेस नेता कमलनाथ पिछले 40 साल से छिंदवाड़ा का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं, लेकिन आज भी छिंदवाड़ा को विकास की तलाश है। प्रदेश की 28 लोकसभा क्षेत्रों में भाजपा के सांसद हैं। इस चुनाव में छिंदवाड़ा लोकसभा में कमल खिलाकर आप सभी कार्यकर्ता मध्यप्रदेश को कांग्रेस मुक्त प्रदेश बनाने के लिए कार्य करें। प्रदेश को कांग्रेस मुक्त बनाने का यह सही समय है। कांग्रेस कुर्सी व परिवार की लड़ाई लड़ती है, वहीं भाजपा देश के लिए कार्य करती है। देश की 140 करोड़ जनता प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का परिवार है। यह बात प्रदेश शासन के मंत्री व जबलपुर क्लस्टर प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने बुधवार को छिंदवाड़ा जिले के परासिया व जुन्नारदेव में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही। कार्यक्रम को पार्टी की प्रदेश महामंत्री कविता पाटीदार एवं पार्टी प्रत्याशी विवेक बंटी साहू ने भी संबोधित किया।

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश और प्रदेश का तेजी से विकास हो रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं कि विकास तब सफल होता है, जब शासन का लाभ अंतिम छोर के अंतिम व्यक्ति तक पहुंच जाए। भाजपा सरकार ने यही व्यवस्था की है।

 

 

भाजपा सरकार ने भ्रष्टाचार पर लगाम लगाई

 

मंत्री विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व प्रधानमंत्री ने स्वयं स्वीकार किया था कि केंद्र से 1 रुपए जनता के लिए भेजते हैं तो जनता तक 15 पैसे ही पहुंचते हैं। वहीं नरेंद्र मोदी मोदी प्रधानमंत्री बनने के बाद भ्रष्टाचार पर पूरी तरह से लगाई लगाई है। प्रधानमंत्री ने डीबीटी के माध्यम से हितग्राहियों और लाभार्थियों के बैंक खातों में सीधे राशि पहुंचाने का कार्य किया है। अब केंद्र से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक रूपए की राशि लाभार्थियों के खाते में भेजते हैं तो एक रूपए ही खाते में पहुंचते हैं। एक भी पैसे की हेरफेर नहीं होता। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि प्रदेश के छोटे-छोटे शहर भी खूबसूरत हैं, लेकिन छिंदवाड़ा को आज भी विकास की तलाश है। विकास देखना है तो इंदौर आकर देखिए, इंदौर आज देश का सबसे साफ शहर है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के विकास का अर्थ है सबका विकास। मंत्री विजयवर्गीय ने बताया कि मोदी जी कहते हैं कि विकास की शुरुआत स्वच्छता से होती है, इसीलिए भाजपा सरकार ने सबसे पहले शौचालय बनवाकर देश के विकास का आरंभ किए।

 

 

जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने डॉ. मुखर्जी ने बलिदान दिया

 

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि देश के आजाद होने के बाद कांग्रेस नेता व तत्कालीन प्रधानमंत्री ने जम्मू-कश्मीर में धारा 370 लगाई थी। जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के लिए जनसंघ के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने बलिदान हो गए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने धारा 370 हटाकर भारतीय जनता पार्टी के संकल्प को पूरा किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने पहले 100 दिन मांगे थे, लेकिन अब सिर्फ 29 लोकसभा सीटें जीतने का लक्ष्य मध्यप्रदेश को दिया है। आप सभी पार्टी कार्यकर्ता हर बूथ पर 370 नए वोट पार्टी से जोड़ने और 10 प्रतिशत वोट शेयर बढ़ाने के साथ छिंदवाड़ा लोकसभा को ऐतिहासिक बहुमत से जीतने के लिए कार्य करें।

 

 

पीएम मोदी की बताई 4 जातियां मजबूत हो गईं तो भारत विश्व गुरू बनेगा

 

मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि भाजपा में लगातार कांग्रेस नेता शामिल हो रहे हैं। भाजपा में सिर्फ कांग्रेसी ही नहीं हेलीकॉप्टर वाले भी आ रहे थे, लेकिन पार्टी ने उन्हें लिया नहीं। कांग्रेस जाति के आधार पर जनगणना की बात करती है, क्या इससे सामाजिक समरसता मज़बूत होती है, नहीं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिर्फ चार जातियां बताई हैं, वे जातियां हैं किसान, महिला, युवा और गरीब। पीएम मोदी की बताई हुई चारों जातियां मजबूत हो गईं तो भारत विश्व गुरू बन जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन्हीं चारों जातियों को मजबूत करने का कार्य कर रहे। उन्होंने कहा कि हमारे पूर्वजों ने मंदिर टूटते हुए देखा, हम सौभाग्यशाली हैं कि मंदिर बनते हुए देख रहे हैं। अयोध्या में भगवान रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा का आमंत्रण ठुकराने वाले जनता से वोट मांगने का अधिकार खो चुके हैं।

 

इस अवसर पर पार्टी के कार्यकारी जिलाध्यक्ष शेषराव यादव, जिला प्रभारी संतोष पारीक, लोकसभा प्रभारी नरेश दिवाकर, नत्थन शाह, ताराचंद बावरिया, सैयद जाफर, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य विजय झांझरी, ज्योति डेहरिया, जिला महामंत्री परमजीत सिंह बिज, अनुज पाटकर सहित पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Kolar News 20 March 2024

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.