Video

Advertisement


कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता सैयद जाफर समेत 68 से ज्यादा नेता भाजपा में शामिल
bhopal,  Syed Jafar ,join BJP

भोपाल। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, पार्टी के लोकसभा चुनाव के सह प्रभारी सतीष उपाध्याय एवं न्यू ज्वॉइनिंग टोली के प्रदेश संयोजक डॉ. नरोत्तम मिश्रा के समक्ष प्रदेश कार्यालय में सोमवार को कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता सैयद जाफर, पथरिया के वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिनेश श्रीधर, कांग्रेस महामंत्री डॉ. मनीषा दुबे, रतलाम जिला पंचायत सदस्य संतोष पालीवाल, बसपा के प्रदेश प्रभारी व प्रदेश महासचिव डॉ. रामसखा वर्मा, पूर्व प्रचारक अभयराज सिंह, रतलाम के मध्यप्रदेश आईटी सेल महामंत्री अंकित पोरवाल, जिला कांग्रेस कमेटी महामंत्री विरेन्द्र नायमा, आलोट विधानसभा युवक कांग्रेस के अध्यक्ष सुरेश डागी, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश मैनूखेड़ी, ब्लॉक अध्यक्ष दुर्गालाल अटोलिया, एनएसयूआई के जिला प्रभारी गोपाल सिसोदिया सहित 68 से अधिक जनपद सदस्य, सरपंच, पूर्व सरपंच, कांग्रेस पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों एवं कार्यकर्ताओं ने भाजपा की विचारधारा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकास कार्यों से प्रभावित होकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। मुख्यमंत्री एवं प्रदेश अध्यक्ष ने अंगवस्त्र पहनाकर उनका स्वागत किया। इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष चिंतामणि मालवीय, प्रदेश महामंत्री व विधायक भगवानदास सबनानी, प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल, छिदंवाड़ा लोकसभा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू, प्रदेश प्रवक्ता डॉ. सनवर पटेल, मिलन भार्गव एवं अजय धवले उपस्थित रहे।

 

 

पार्टी में आने का सिलसिला जारी रहेगाः डॉ. मोहन यादव

इस अवसर पर मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि आज छिंदवाड़ा से कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता सैयद जाफर सहित कई कांग्रेस नेताओं और बसपा पदाधिकारियों ने पार्टी की विचारधारा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। मैं सभी को विश्वास दिलाता हूं कि जहां-जहां से कार्यकर्ताओं ने पार्टी ज्वाइन की है, वहां-वहां विकास के काम आपके बताने पर किए जाएंगे। रोज प्रधानमंत्री मोदी का परिवार बढ़ रहा और यह सिलसिला रुकने वाला नहीं है। डबल इंजन की सरकार में प्रदेश का खूब विकास हुआ है और अब हम सब मिलकर एक साथ काम करके सभी सीटों को जीतेंगे।

 

 

देश की विकास यात्रा में मिलकर काम करेंगेः विष्णुदत्त शर्मा

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि छिंदवाड़ा से कांग्रेस प्रवक्ता सैयद जाफर ने भी तय किया कि अगर देश में कुछ करना है तो प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा में रहकर किया जा सकता है। यही कारण है कि प्रधानमंत्री मोदी की नीतियों से प्रभावित होकर सैयद जाफर सहित कई कांग्रेस और बसपा पाधिकारियों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। मैं सभी को शुभकामनाएं देकर विश्वास दिलाता हूं कि पार्टी में उन्हें मान-सम्मान के साथ पार्टी की इस यात्रा में शामिल कर साथ काम किया जाएगा।

 

 

हर बूथ पर हमारा लक्ष्य तय

शर्मा ने कहा कि प्रदेश के हर बूथ पर ज्वाइनिंग हो रही है। प्रदेश में हर बूथ पर कांग्रेस और अन्य दलों के कार्यकर्ता शामिल हो रहे हैं। देशभर में मध्यप्रदेश न्यू ज्वाइनिंग के रिकॉर्ड बना रहा है। हर बूथ पर पहले से 370 अधिक वोट हासिल करने का हमारा लक्ष्य है और हम इस दिशा में तेजी के साथ बढ़ रहे हैं। प्रतिदिन कांग्रेस या अन्य दलों के नेताओं एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं के पार्टी में शामिल होने से हमारी ताकत और बढ़ रही है।

Kolar News 18 March 2024

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.