Video

Advertisement


अंतर सिंह दरबार समेत कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता भाजपा में शामिल
bhopal, Many Congress leaders , join BJP

भोपाल। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा, प्रदेश शासन के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय एवं न्यू ज्वॉइनिंग टोली के प्रदेश संयोजक डॉ. नरोत्तम मिश्रा के समक्ष प्रदेश कार्यालय में शुक्रवार को इंदौर के महू से कांग्रेस के पूर्व विधायक अंतरसिंह दरबार, वरिष्ठ नेता पंकज सिंघवी, धामनौद नगरपालिका अध्यक्ष सीमा विष्णु पाटीदार, मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व महासचिव व मध्यप्रदेश कांग्रेस पान उत्पादक व व्यवसाय प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष बसंत चौरसिया समेत कई लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की ।

इस दौरान अन्य कांग्रेस पदाधिकारी मध्यप्रदेश राज्य ग्रामीण आजिविका मिशन की प्रदेश महासचिव डॉ. अन्नपूर्णा शर्मा, रीवा मऊगंज के नगरपरिषद अध्यक्ष ब्रजवासी पटेल, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष संजय त्रिपाठी, हनुमना नगरपरिषद अध्यक्ष आशुतोष गुप्ता, उपाध्यक्ष शरदजय गुप्ता, टीकमगढ़ के कांग्रेस जिला संगठन मंत्री अनिल बडकुल, जनपद उपाध्यक्ष ललित अहिरवार, वरिष्ठ चिकित्सक एवं विश्व हिंदू परिषद की केंद्रीय टोली के मध्यभारत क्षेत्र प्रन्यासी (ट्रस्टी) डॉ. वाणी अहलूवालिया सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों एवं कार्यकर्ताओं ने भी भाजपा की विचारधारा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकास कार्यों से प्रभावित होकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर मुख्यमंत्री एवं प्रदेश अध्यक्ष ने अंगवस्त्र पहनाकर उनका स्वागत किया।

 

 

देश में सबसे ज्यादा प्रदेश में बढ़ रहा मोदी का परिवारः मोहन यादव

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने इस अवसर पर कहा कि देश में सबसे ज्यादा प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का परिवार बढ़ रहा है। मालवा के बड़े कांग्रेस नेता अंतर सिंह दरबार और पंकज सिंघवी आज भाजपा की विचारधार और प्रधानमंत्री मोदी नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल हुए हैं। मैं पार्टी में शामिल होने वाले सभी लोगों को शुभकामनाएं देकर विश्वास दिलाता हूं कि जो विकास काम बताया जाएगा उसे पूरा किया जाएगा।

 

मुझ जैसे सामान्य कार्यकर्ता को पार्टी ने सीएम बना दिया

डॉ. यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पूरे विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है। यहां सामान्य कार्यकर्ता को भी मौका दिया जाता है। मुझ जैसे आम कार्यकर्ता को प्रदेश का मुख्यमंत्री बना दिया। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में जो विकास पिछले दस सालों में हुआ ऐसा कभी नहीं हुआ। लोकसभा चुनावों में हमारी ताकत रोज परिवार के बढ़ने से बढ़ती जा रही है और हम सभी 29 लोकसभा की सीटें जीतकर प्रधानमंत्री की झोली में डालेंगे।

 

मालवा के दो दिग्गज नेताओं का शामिल होना बड़ी बातः विष्णुदत्त शर्मा

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि आज मालवा के दो दिग्गज नेता अंतर सिंह दरबार और पंकज सिंघवी पार्टी की विचारधार और प्रधानमंत्री मोदी की नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हुए। साथ ही बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं को पार्टी की सदस्यता दिलाई गई। मैं विश्वास दिलाता हूं कि पार्टी में शामिल होकर उन्हें अपने परिवार की तरह लगेगा। हमारा जो इस समय बूथ विजय अभियान चल रहा है उसमें एक साथ मिलकर हर बूथ पर मोदी और हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने के लिए काम करेंगे।

 

दुनिया में बढ़ रहा भारत का मान-सम्मान

शर्मा ने कहा कि देश के अंदर अब राजनीति में काम करने वाले हो या फिर सामाजिक काम करने वाले उन्हें लगने लगा है कि अमृतकाल में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में दुनिया में भारत का मान-सम्मान बढ़ा है। सबसे ज्यादा लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री मोदी हैं। इसलिए उनका परिवार रोज बढ़ रहा है। प्रधानमंत्री जी की गारंटी है कि 2047 तक भारत विश्वगुरू बनेगा हम सब मिलकर उसी दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। आज प्रदेश कार्यालय में इंदौर, नर्मदापुरम, सागर, पन्ना, टीकमगढ, छतरपुर, नीमच, सिवनी एवं रीवा जिले के कांग्रेस पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियां एवं कार्यकर्ताओं ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

 

पेट्रोल-डीजल के दाम कम करने पर प्रधानमंत्री मोदी का आभार

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की सरकार ने पेट्रोल-डीजल के दामों में दो रुपये कम करके ऐतिहासिक निर्णय लिया है। इससे किसानों सहित सभी लोगों को फायदा मिलेगा। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने पिछले ढाई साल में 15 रुपये पेट्रोल और 17 रुपये डीजल के दाम को कम किया है। प्रधानमंत्री मोदी ने जो आज से पेट्रोल-डीजल के दामों में जो कमी की है उसके लिए मैं प्रधानमंत्री मोदी का आभार व्यक्त करता हूं। प्रधानमंत्री ने जैन समाज के अध्ययन केंद्र के लिए 25 करोड़ की राशि का प्रावधान किया है, उसके लिए भी मैं प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त कर जैन समाज को बधाई देता हूं। इस दौरान महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष व सांसद माया नारोलिया, पार्टी के प्रदेश कार्यालय मंत्री डॉ. राघवेन्द्र शर्मा एवं पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल एवं प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा उपस्थित रहे।

Kolar News 15 March 2024

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.