Video

Advertisement


मप्र को अब एक स्वतंत्र और पूर्णकालिक गृहमंत्री की आवश्यकता: जीतू पटवारी
bhopal, Madhya Pradesh , Jitu Patwari

भोपाल। मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने शुक्रवार को जारी बयान में कहा कि इंदौर में फिल्मी स्टाइल में पलक झपकते ही पांच लाख रुपये लूट लिए गए। यह घटना चिंतित करती है कि प्रदेश की कानून व्यवस्था कहां जा रही है।

 

 

जीतू पटवारी ने कहा कि पेट्रोल भरवाने के लिए पीड़ित ने डिक्की खोली ही थी कि बाइक सवार दो लुटेरे आए और बैग लेकर भाग गए। गुरुवार रात तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं था। वो भी तब जब चार दिन पहले ही इंदौर पुलिस ने कथित मेगा गुंडा अभियान के तहत फ्लैग मार्च किया था, क्योंकि यह कहा जाने लगा था कि स्वच्छता में तो इंदौर नंबर वन है ही, लेकिन चोरी/डकैती में कहीं नंबर वन न बन जाए इसी को देखते हुए पुलिस के तमाम अधिकारी मैदान में उतरे और रात 11:00 से सुबह 5:00 बजे तक विशेष अभियान चलाया गया, लेकिन अब लग रहा है कि अपराधियों के हौसले ज्यादा बुलंद हैं।

 

 

जीतू पटवारी ने कहा कि मध्यप्रदेश की औद्योगिक राजधानी गहरी और गंभीर चिंता में डूब रही है। बेलगाम हो चुके अपराध अब रोजाना ही सुरक्षा व्यवस्था के दावों को धूल चटा रहे हैं, लोग बेवजह परेशान हो रहे हैं, लेकिन सरकार बेपरवाह है। जनता की चिंता इसलिए ज्यादा बढ़ती जा रही है। क्योंकि इंदौर की तरह ही मध्य प्रदेश के कई गांवों , शहरों में कानून-व्यवस्था चौपट हो चुकी है, लेकिन सरकार बेपरवाह है।

 

 

जीतू पटवारी ने याद दिलाया कि पिछले दिनों मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में भी मैंने कई घटनाओं के साथ, संभावित समाधान पर भी सरकार का ध्यान आकृष्ट किया था, लेकिन सरकार बेपरवाह है। उन्होंंने दोहराया कि मध्यप्रदेश को अब एक स्वतंत्र, प्रभावी, परिणामदायक और पूर्णकालिक गृहमंत्री की आवश्यकता है, एक ऐसा व्यक्ति जो जिम्मेदार होने के साथ, जवाबदेह भी हो।

Kolar News 1 March 2024

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.