Video

Advertisement


हमें नई सोच युवा नेतृत्व और अनुशासित संगठन की दिशा में चलने की आवश्यकता है: जीतू पटवारी
bhopal, disciplined organization, Jitu Patwari

भोपाल। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने शुक्रवार को शाजापुर पहुंचकर भारत जोड़ो न्याय यात्रा की तैयारियों को लेकर स्थानीय सभी पदाधिकारियों के साथ संवाद किया। जीतू पटवारी ने कहा कि आर्थिक, सामाजिक और राजनैतिक न्याय की भावना के साथ राहुल गांधी यह यात्रा कर रहे हैं जिसे हम सबको मिलकर सफल बनाना है।

 

जीतू पटवारी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि आज हमें नई सोच, युवा नेतृत्व और अनुशासित संगठन की दिशा में चलने की आवश्यकता है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि आज हमें पंचायत स्तर तक हमारे संगठन को सक्रिय करने की आवश्यकता है तथा यह भी सुनिश्चित करना है कि उस पंचायत स्तर पर भी हम कोई मीटिंग करें तो उसमें 40 प्रतिशत महिलाओं की उपस्थिति हो और वो हमारी बात को सुन सकें। इसके साथ-साथ युवा नई सोच का नेतृत्व जो तकनीकी कुशलता के साथ उपयोग कर सके ऐसे लोगों को आगे लाने की आवश्यकता है। जनता ने हमें विपक्ष की भूमिका सौंपी है तो हमें अगर कोई आंदोलन करना है तो यह सुनिश्चित करना होगा कि वह आंदोलन एक ही समय पर एक साथ सभी 65 हजार बूथों पर किया जा सके। पुरानी और नई पीढ़ी एक दूसरे का हाथ थामकर चलें ऐसी व्यवस्था हमें बनाना है।

 

जीतू पटवारी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि कांग्रेस के लिए जनता का दृष्टिकोण सकारात्मक है। हमारी सरकार पिछले काफी समय से नहीं बनी, एक बार बनी तो भाजपा ने उसे गिरा दिया, अब आवश्यकता है कि हम बहुमत ऐसा लाएं जिसका भाजपा चाहकर भी अपमान ना कर पाए। कार्यक्रम में पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, हुकुम सिंह कराड़ा, पूर्व विधायक कुणाल चौधरी, ज़िला कांग्रेस अध्यक्ष नरेश्वर प्रताप सिंह, वरिष्ठ नेता रामवीर सिंह सिकरवार सहित सभी नेतागण उपस्थित थे।

Kolar News 23 February 2024

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.