Video

Advertisement


अति आत्मविश्वास में न रहें जमीन पर कार्य करें: नरोत्तम मिश्रा
damoh,  overconfident,  Narottam Mishra

दमोह। लोक सभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी लगातार तैयारी में जुटी हुई है एक-एक बूथ पर वह मतदान के प्रतिशत को बढ़ाने की तैयारी में लगी हुई है। प्रदेश शासन के पूर्व गृहमंत्री एवं लोकसभा के क्लस्टर प्रभारी नरोत्तम मिश्रा दमोह लोकसभा क्षेत्र की नब्ज टटोलना के लिए मंगलवार को दमोह पहुंचे। दमोह भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में उन्होंने भारत माता पंडित दीनदयाल उपाध्याय श्यामा प्रसाद मुखर्जी और श्रीमती सिंधिया के चित्र पर माल्यार्पण किया और दीप प्रज्वलंकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

दमोह के भारतीय जनता पार्टी जिला अध्यक्ष प्रीतम लोधी ने स्वागत किया एवं दमोह संसदीय क्षेत्र के संबंध में विस्तृत जानकारी प्रस्तुत करते हुए आश्वस्त किया कि दमोह संसदीय क्षेत्र हम 5 लाख मतों से जीत रहे हैं। क्लस्टर प्रभारी और पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हम किसी भी आत्मविश्वास में ना रहे हमें प्रत्येक बूथ पर मतदान के प्रतिशत को बढ़ाने के लिए कार्य करना है। आत्मविश्वास के कारण हुए नुकसान को लेकर उन्होंने स्वयं का उदाहरण भी प्रस्तुत किया।

उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम तीसरी बार सरकार बनाने जा रहे हैं मोदी है तो मुमकिन है और भारतीय जनता पार्टी ने जो भी कहा है उसको पूरा किया है। हम सबको पूर्ण समर्पण के साथ मतदाताओं के बीच जाकर उनको भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करने के लिए प्रेरित करना है।

इस अवसर पर उन्होंने उपस्थित पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं से कुछ प्रश्न भी किये, हालांकि नरोत्तम मिश्रा के द्वारा यह पूंछने पर कि पिछली तीन बैठकों में जिसमें संगठन मंत्री जामवाल जी भी थे अनेक बडे दायित्ववान पदाधिकारियों ने आपको भाजपा कि पक्ष में मतप्रतिशत बढाने की जानकारी दी थी कोई पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता जो आज बैठक में बता सकता है कि क्या करने कहा गया था तो एक भी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता यह बताने को आगे नहीं आया और कार्यालय में थोडी देर के लिये सन्नाटा छा गया। नरोत्तम मिश्रा ने स्थिति को भांपते हुये अपने उद्बोधन को आगे बढाया। नरोत्तम मिश्रा बैठक लेने के बाद पन्ना की ओर रवाना हो गये।

Kolar News 13 February 2024

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.