Video

Advertisement


कांग्रेस में हार पर मंथन-प्रत्याशी बोले बड़े नेताओं ने सांप पाले
bhopal, Contemplation over defeat  ,Congress

भोपाल। प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में शनिवार को विधानसभा चुनाव में मिली हार पर मंथन हुआ। बैठक में विधानसभा चुनाव हारे कांग्रेस प्रत्याशियों ने पीसीसी चीफ जीतू पटवारी के सामने खुलकर अपनी बातें रखी। ज्यादातर प्रत्याशियों का कहना था कि बड़े नेताओं ने सांप पाल रखे हैं, जिनके कारण हार का सामना करना पड़ा।

 

हारे हुए प्रत्याशियों की बैठक में गुना से हारे प्रत्याशी पंकज कनेरिया ने कहा कि पार्टी में आस्तीन के सांप नहीं, खुले सांप घूम रहे हैं। ये सांप बड़े नेताओं के पाले हुए होते हैं। हम अपनी बात कहां रखें? 'ऐसे लोगों से पूछा जाना चाहिए कि जो आरोप आपके ऊपर कैंडिडेट ने लगाए हैं, उस पर क्या कहेंगे? यदि शिकायत सच निकलती है तो सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। मुंगावली (अशोकनगर) से प्रत्याशी रहे राव यादवेंद्र सिंह यादव ने कहा कि जो आस्तीन के सांप हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई की जरूरत है। यदि एक्शन नहीं लेंगे तो आने वाले लोकसभा के चुनावों में ऐसे ही परिणाम आएंगे जैसे विधानसभा में आए हैं।

 

अनूपपुर से हारे प्रत्याशी रमेश सिंह ने कहा कि मेरा पहला चुनाव था। हम भाजपा के प्रति अंडर करंट को नहीं भांप पाए। हमारे संगठन ने अपेक्षित काम नहीं किया। महिलाओं ने 52% वोट भाजपा को दिया तो हमारे मुद्दे भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, महंगाई प्रभावी नहीं रहे। वहीं, बुरहानपुर से हारे प्रत्याशी सुरेंद्र सिंह शेरा ने कहा कि ईवीएम को लेकर राष्ट्रीय स्तर पर दिल्ली जाकर बड़ा आंदोलन करना चाहिए। जिन लोगों ने खुलकर कांग्रेस का विरोध किया है। राष्ट्रीय सचिव, प्रदेश इंचार्ज को लिस्ट दी है, उसे क्रॉसचेक करवा लीजिए। हमें कांग्रेस की नई शुरुआत करनी चाहिए। इसके अलावा अन्य हारे हुए प्रतयाशियों ने भी पार्टी नेतृत्व के सामने अपनी बात रखी।

Kolar News 6 January 2024

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.