Video

Advertisement


पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज ने किया अपने सरकारी निवास का नामकरण
bhopal,Former Chief Minister ,outside the house

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने सरकारी निवास का नामकरण कर लिया है। अब शिवराज सिंह के निवास को मामा का घर कहा जायेगा। उनके घर के बाहर एक बोर्ड लगाया है जिस पर मामा का घर लिखा है। पूर्व सीएम ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘’पता बदल गया है, लेकिन “मामा का घर” तो मामा का घर है। आपसे भैया और मामा की तरह ही जुड़ा रहूँगा। मेरे घर के दरवाजे सदैव आपके लिए खुले रहेंगे।‘’

पूर्व सीएम शिवराज ने एक्स पर एक भावुक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, मेरे प्यारे बहनों-भाइयों और भांजे-भांजियों, आप सबसे मेरा रिश्ता प्रेम, विश्वास और अपनत्व का है। पता बदल गया है, लेकिन “मामा का घर” तो मामा का घर है। आपसे भैया और मामा की तरह ही जुड़ा रहूँगा। मेरे घर के दरवाजे सदैव आपके लिए खुले रहेंगे। आपको जब भी मेरी याद आये या मेरी जरूरत हो, नि:संकोच घर पधारिये आखिर यह आपके मामा और भैया का घर जो है।

 

इससे पहले शिवराज ने मंगलवार देर शाम को बुधनी के शाहगंज में भी भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा, मुख्यमंत्री के पद तो आ-जा सकते हैं, लेकिन मामा और भाई का पद कभी कोई नहीं छीन सकता। शिवराज ने कहा, कहीं न कहीं कोई बड़ा उद्देश्य होगा यार… कई बार राजतिलक होते-होते वनवास भी हो जाता है, लेकिन जरूर किसी न किसी उद्देश्य की पूर्ति के लिए होता है। उनकी बातें सुनकर लाड़ली बहनें गले लगकर रो पड़ीं। शिवराज बोले, चिंता मत करना, मेरी जिंदगी आपके लिए, जनता जनार्दन के लिए, मेरी बहनों के लिए हैं, मेरे बेटे-बेटियों के लिए है। इस धरती पर इसलिए आया हूं कि तुम्हारी जिंदगी में कोई तकलीफ नहीं रहने दूंगा। तुम्हें छोड़कर कहीं नहीं जाऊंगा।

Kolar News 3 January 2024

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.