Video

Advertisement


कार्यभार संभालने से पहले जीतू पटवारी ने किए भगवान महाकाल के दर्शन
bhopal, Jitu Patwari , Lord Mahakal

भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष जीतू पटवारी मंगलवार को दोपहर तीन बजे भोपाल पहुंचकर पार्टी के प्रदेश कार्यालय में अपना कार्यभार संभालेंगे। वे रोड शो के साथ भोपाल स्थित प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पहुंचेंगे। इसके पहले जीतू पटवारी सुबह उज्जैन पहुंचे और ज्योतिर्लिंग भगवान महाकाल के दर्शन कर पूजन-अर्चन किया। इंदौर से उज्जैन पहुंचने के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पटवारी का जगह-जगह भव्य स्वागत किया गया।

 

 

 

कांग्रेस के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी मंगलवार को सुबह नौ बजे इंदौर से उज्जैन के लिए रवाना हुए। इंदौर में जगह-जगह मंच लगाकर पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। इसके बाद विशाल अमले के साथ वे उज्जैन पहुंचे। यहां उन्होंने भगवान महाकाल के दर्शन किए। उज्जैन में भी पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा उनका भव्य स्वागत किया गया।

 

जीतू पटवारी ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा कि आज इंदौर से उज्जैन जाते वक्त जगह-जगह कांग्रेस परिवारजनों द्वारा प्राप्त हुए स्नेह के लिए सभी का आभारी हूँ। कार्यकर्ताओं के जोश और उमंग का ये क़ाफ़िला मध्यप्रदेश में कांग्रेस के नवसृजन की शुरूआत है। उज्जैन में कांग्रेसजनों के उत्साह से अभिभूत हूँ। आप सभी का जोश और संगठन के प्रति कर्मठता के साथ कार्य प्रदेश में नई गाथा लिखेगा। “जय कांग्रेस, जय मध्यप्रदेश”, जय जवान, जय किसान !!

Kolar News 19 December 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.