Video

Advertisement


कुत्ते के बच्चे के साथ बर्बरता सिंधिया ने कहा- यह भयावह शिवराज बोले कार्रवाई होगी
bhopal, Brutality with puppy, Scindia

गुना/ भोपाल। मध्यप्रदेश के गुना जिले में कुत्ते के पिल्ले के साथ बर्बरता का मामला सामने आया है। वीडियो सामने आने के बाद केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इसका संज्ञान लिया है। सिंधिया ने रविवार को सोशल मीडिया एक्स पर मुख्यमंत्री को टैग करते हुए लिखा, 'यह भयावह और परेशान करने वाला है।' जिस पर जवाब देते हुए मुख्यमंत्री शिवराज कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया। मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद रविवार को पुलिस ने गुना स्थित राधापुर कॉलोनी निवासी आरोपित मृत्युंजय जादौन को गिरफ्तार कर लिया।

 

 

केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्या सिंधिया ने भी वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए सोशल मीडिया एक्स पर लिखा, 'यह भयावह और परेशान करने वाला है। इसमें कोई संदेह नहीं कि इस बर्बरता के लिए उस व्यक्ति को दंडित किया जाना चाहिए। शिवराज जी, कृपया देखें।' इसके साथ उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज को टैग किया। केन्द्रीय मंत्री सिंधिया के ट्वीट पर जवाब देते हुए मुख्यमंत्री शिवराज ने लिखा, 'भयावह घटना से बेहद परेशान हूं। न्याय सुनिश्चित करने के लिए त्वरित और सख्त कार्रवाई की जाएगी। हम बर्बरता के ऐसे कृत्यों की स्पष्ट रूप से निंदा करते हैं और जिम्मेदार व्यक्ति को परिणाम भुगतने होंगे।' इसके बाद मुख्यमंत्री के निर्देश मिलते ही पुलिस ने आरोपित को गिरफ्ता कर लिया। आरोपित की गिरफ्तारी के बाद मुख्यमंत्री ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा, 'पशु क्रूरता की घटना हृदय विदारक है। कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। बर्बरता के ऐसे सभी कृत्य अक्षम्य हैं, इस अपराध के लिए आरोपी पर कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी।

 

 

 

‎आरोपित की मानसिक स्थिति ठीक नहीं

मामले में आरोपित व्यक्ति की मानसिक स्थिति ठीक नहीं बताई जा रही है। मोहल्ले के लोगों का कहना है कि आरोपित मानसिक रुप से कमजोर है। हालांकि ऐसे व्यक्ति को खुले में रखना भी ज्यादा खतरनाक है। उसे सुरक्षित कस्टडी में रखा जाना चाहिए।

 

 

सीसीटीवी में कैद हुआ पूरा मामला

यह वीडियो शहर की सुभाष कालोनी का है। घटना जिस जगह‎ हुई, वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में ‎पूरा मामला रिकॉर्ड हो गया। इसमें ‎दिखाई दे रहा है कि एक व्यक्ति सड़क किनारे ‎दुकान के आगे बैठा हुआ है। इतने में कुत्ते के दो बच्चे वहां आते हैं। ‎उनमें से एक उस शख्स के पास‎ पहुंच जाता है। ‎अचानक वह शख्स उस बच्चे को‎ उठाकर पूरी ताकत से जमीन पर दे ‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎मारता है। यही नहीं, वह शख्स उस बच्चे को पैरों से‎ कुचल भी देता है।

Kolar News 10 December 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.