Video

Advertisement


मप्र में चुनावी हिंसा, केंद्रीयमंत्री तोमर के चुनाव क्षेत्र दिमनी में गोली चली
bhopal, Election violence,Union Minister Tomar

भोपाल। मध्य प्रदेश में शुक्रवार सुबह विधानसभा चुनाव के लिए मतदान शुरू होने के बाद कुछ क्षेत्रों से छिटपुट हिंसा की सूचना है। छतरपुर में कांग्रेस उम्मीदवार विक्रमसिंह नातीराजा के एक समर्थक की मौत की सूचना है। वह उनकी गाड़ी चलाता था। केंद्रीय मंत्री नरेंद्रसिंह तोमर के विधानसभा क्षेत्र दिमनी में भी गोली चलने की सूचना है। अटेर में प्रशासन ने तनाव के चलते भाजपा और कांग्रेस उम्मीदवारों को नजरबंद किया है।

 

 

बताया गया है कि मुरैना जिले के सुमावली विधानसभा क्षेत्र के भैंसरोली में कुछ दबंगों ने ग्रामीणों को मतदान करने से रोका। इससे मतदान रुक गया। सूचना पर कलेक्टर अंकित अस्थाना मौके पर पहुंचे। यहां अभी भी स्थति तनावपूर्ण बताई गई है। भिंड जिले के अटेर से भाजपा उम्मीदवार अरविंद भदौरिया को प्रशासन ने नजरबंद कर दिया है। इसके अलावा अटेर से कांग्रेस उम्मीदवार हेमंत कटारे और उनके बड़े भाई योगेश कटारे को प्रशासन ने सुरपुरा रोड पर जलपुरी में एक निजी गार्डन में नजरबंद किया है। प्रशासन मीडिया को इनके पास फटकने नहीं दे रहा।

 

 

राज्य के छतरपुर जिले के राजनगर विधानसभा क्षेत्र में सलमान खान को कार ने कुचल दिया। वह कांग्रेस उम्मीदवार विक्रम सिंह नाती राजा का समर्थक और ड्राइवर है। मामला थाने जा पहुंचा है। अभी इस मामले की एफआईआर नहीं हुई है। कार किसी भाजपा समर्थक की बताई जा रही है।

 

 

केंद्रीयमंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के दिमनी विधानसभा क्षेत्र के मिरघान पोलिंग बूथ पर दो गुटों के बीच हुई फायरिंग में दो लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की सूचना है। मौके पर पुलिस पहुंच गई है। हालांकि पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है। मतदान केंद्र 148 पर दो पक्षों में पथराव होने की सूचना है। सर्राफा बाजार स्कूल में ईवीएम खराब होने की वजह से मतदान रुका रहा। ईवीएम में खराबी के चलते पद्मा राजे कन्या स्कूल में मतदान लगभग 40 मिनट देर से शुरू हो सका।

 

Kolar News 17 November 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.