Video

Advertisement


जनता की तरफ अगर आंख उठा कर भी देखा तो मामा का बुलडोजर तैयार खड़ा है : शिवराज
anuppur, uncle

अनूपपुर। मप्र विधानसभा चुनाव की तिथि करीब आते ही सियासी बयानबाजी चरम पर है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्हें मिस गाइडेड मिसाइल बताया।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस दोहरे चरित्र वाली पार्टी है। कांग्रेस ने किसानों को डिफाल्टर बना दिया। बेरोजगारी भत्ता की जगह पर बकरी चराने की योजना बनाई। साथ ही कोतमा विधायक पर निशासना साधते हुए कहा कि जनता को अगर आंख उठा कर भी देखा तो मामा चुप नही रहेगा मामा का बुलडोजर तैयार खड़ा हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि राहुल गांधी और उनकी पूरी टीम मिस गाइडेड मिसाइल हैं। कहते कुछ और करते कुछ हैं, इन्होंने महिलाओं की बेइज्जती की एवं सारी योजनाएं बंद कर दी थी। मेरी लाडली बहने को अब जो 21 साल की है उन्हें अभी तक लाभ नही मिलता था अब उन आविवाहित को भी इस योजना का लाभ मिलेगा शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि अभी तक लगभग 1 करोड़ 32 लाख महिलाओं को लाडली बहना योजना का लाभ मिल रहा है और जो बहना अभी बाकी है उन्हें भी अगर भाजपा की सरकार आई तो उन्हें भी ये लाभ मिल सकेगा और ये योजना लगभग 1करोड़ 50 लाख मेरी बहनो को इसका लाभ मिल सकेगा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार को अनूपपुर जिले की दो विधानसभा अनूपपुर के चचाई एवं विधानसभा कोतमा के बिजुरी में भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहीं। साथ ही भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में वोट देने की अपील की।

 

मुख्यमंत्री ने कांग्रेस उम्मीदवार पर निशाना साधते हुए कहा कि अभी एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें कांग्रेस प्रत्याशी भाजपा के कार्यकर्ताओं को दौड़ा दौड़ा कर मारने की बात कह रहें है वह इस बात को याद रख ले कि हमारे जनता या कार्यकताओं को अगर आंख उठा कर भी देखते हैं तो आप का मामा चुप नही रहेगा मामा का बुलडोजर तैयार खड़ा है।

 

मुख्यमंत्री कहा की अपने विभिन्न योजनाओं के बारे में जनता को बताए एवं कहा की कमलनाथ सरकार में आए तो यह सभी योजनाएं बंद कर देंगे। मुख्यमंत्री ने अनूपपुर जिले में 10 सीएम राइज स्कूल खोलने की बात कही हैं। उन्होने कहा की कांग्रेस दोहरे चरित्र वाली पार्टी हैं। कांग्रेस ने किसानों को डिफाल्टर बना दिया। बेरोजगारी भत्ता की जगह पर बकरी चराने की योजना बनाई।

नीतीश कुमार ने मां बहन के बारे में क्या बोला? दिल्ली में यह युद्ध उद्योगपतियों का विरोध करते हैं, जबकि उद्योगपति कमलनाथ को मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री का चेहरा बना देते हैं, यह भ्रष्टाचार की बात करते हैं और छत्तीसगढ़ के सबसे भ्रष्ट भूपेश बघेल को मुख्यमंत्री बनते हैं। मुख्यमंत्री ने कहा राहुल गांधी एवं उनकी टीम मिस गाइडेड मिसाइल है। इन्होंने महिलाओं की बेइज्जती की एवं सारी योजनाएं बंद कर दी थी।

Kolar News 10 November 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.