Video

Advertisement


प्रत्येक परिवार एक रोजगार यह हमारा संकल्प: शिवराजसिंह चौहान
rajgarh,Every family ,Shivraj Singh Chauhan

राजगढ़। प्रत्येक परिवार एक रोजगार यह हमारा संकल्प है, लाड़ली बहना योजना जिंदगी बदलने का अभियान है, मेरा संकल्प है कि हर बहन की जिंदगी खुशहाली से भर दूंगा। गरीब परिवार के बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिए सीएम राइज स्कूल बना रहे हैं ताकि बच्चों को बेहतर शिक्षा उपलब्ध हो सके। यह बात मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने बुधवार को ब्यावरा विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी नारायणसिंह पंवार के पक्ष में नगरपालिका काॅम्पलेक्स ब्यावरा में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कही। इससे पहले उन्होंने जिले के खिलचीपुर विधानसभा क्षेत्र के जीरापुर और राजगढ़ विधानसभा क्षेत्र के चाटूखेड़ा में जनसभा को संबोधित किया।

सीएम शिवराजसिंह चौहान ने कहा कि पीएम आवास योजना का जिन्हें लाभ नहीं मिला है, वह चिंता न करें। लाड़ली बहना योजना का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि मेरी बहनों, यह जिंदगी बदलने की योजना है, बहनों तुम चिंता मत करो तुम्हारे लिए मेरे पास पैसों की कोई कमी नही है, पैसों का इंतजाम होते ही यह राशि 1250 से 1750 और बढ़ाकर तीन हजार रुपए तक ले जाउंगा। त्योहार की खरीदी के लिए बहनों के खाते में समय से पहले ही राशि डलवा दी गई है, इस योजना से परिवार में मेरी बहनों का सम्मान बढ़ा है। उन्होंने कहा कि गरीब परिवार के बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिए सीएम राइज स्कूल बनेंगे साथ ही कहा कि ब्यावरा विधानसभा में दस सीएम राइज स्कूल बनाने का वादा करता हूं। सीएम ने कहा कि कांग्रेस ने सवा साल के कार्यकाल में गरीबों के कल्याण के लिए चलाई गई अनेक योजनाएं बंद कर दी, उन्होंने कफन तक के पैसे छीन लिए, वह स्वार्थ के तहत कार्य करते है। उन्होंने सुठालिया की पार्वती परियोजना के मुआवजा राशि बढ़ाने की बात भी कही।

इस मौके पर सांसद रोडमल नागर, विधानसभा प्रभारी सुरेन्द्र शर्मा, पूर्व राज्यमंत्री बद्रीलाल यादव, भाजपा जिलाध्यक्ष ज्ञानसिंह गुर्जर, पूर्व जिलाध्यक्ष दिलवर यादव, नारायणसिंह सालरियाखेड़ी, रामनारायण दांगी, जगदीश पंवार, जसवंत गुर्जर सहित अन्य भाजपा नेता मौजूद रहे।

Kolar News 8 November 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.