Video

Advertisement


ईडी और सीबीआई का इस्तेमाल विपक्ष को परेशान करने के लिए कर रही केंद्र सरकार: रानी अग्रवाल
bhopal, Central government, Rani Aggarwal

भोपाल। मध्य प्रदेश में दिमनी विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे देवेंद्र सिंह तोमर का कथित रुपयों के लेन देन की बातचीत का वीडियो वायरल होने पर आम आदमी पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष रानी अग्रवाल ने भाजपा पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भाजपा की ईमानदारी के दावों की पोल वीडियो ने खोलकर रख दी। उन्होंने कहा कि इतना भ्रष्टाचार कभी नहीं हुआ होगा जितना भाजपा सरकार के इन 9 सालों में हुआ है। उन्होंने कहा कि ईमानदारी का चोला ओढ़कर भाजपा के नेता नोट कमाने में लगे हुए हैं।

 

 

रानी अग्रवाल ने मंगलवार को अपने बयान में कहा कि अब ईडी और सीबीआई कहां हैं। क्या ईडी और सीबीआई के छापे उन व्यापारियों और नरेंद्र सिंह तोमर के घर पर पड़ेंगे। वीडियो में साफ - साफ 100 करोड़, 39 करोड़ की बातचीत चल रही है लेकिन अब ईडी की कोई कार्रवाई नहीं होगी। अब सीबीआई किसी से पूछताछ नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेताओं के खिलाफ केंद्र सरकार ईडी और सीबीआई का इस्तेमाल कर रही है। बिना वजह विपक्ष के नेताओं को परेशान किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि ईडी और सीबीआई आज भी पिंजरे से आजाद नहीं हो पाई हैं। आज भी पिंजरे में बंद तोता है।

 

 

रानी अग्रवाल ने कहा कि वीडियो पर चुनाव आयोग को संज्ञान लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि वीडियो के मामले में मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को सामने आकर अपनी सफाई देनी चाहिए। स्पष्ट करना चाहिए कि आखिर 100 करोड़, 39 करोड़ रुपये किस बात के उन्हें देने की बात हो रही है। आखिर ऐसा कौन सा काम है जिसके ऐवज में उन्हें रुपये दिए जा रहे हैं।

Kolar News 7 November 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.