Video

Advertisement


अधिकारियों के बाद अब हमारी बहनों को धमका रही कांग्रेसः शिवराज
bhopal, After officials, Congress,Shivraj

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस विधानसभा चुनाव में भाजपा का मुकाबला नहीं कर पा रही है, इसलिए अब धमकी देने पर उतर आई है। कांग्रेस के नेता पहले अधिकारियों को धमकी दे रहे थे, अब तो उनके नेता हमारी स्व सहायता समूह की बहनों को भी धमकी देने लगे हैं। कांग्रेस के नेता स्व सहायता समूह की बहनों को कह रहे हैं कि बहुत भैया-भैया कर रही हो, कांग्रेस की सरकार बनी तो तुम्हारे घर में चूल्हे नहीं जलने दूंगा। तुम्हारे बच्चे भूखे पेट मर जाएंगे। कांग्रेस पार्टी यह किस स्तर की राजनीति पर उतारू हो गई है। आज प्रियंका वाड्रा गांधी भी मध्यप्रदेश में थीं, मैं कांग्रेस पार्टी और प्रियंका, राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि बहनों को धमकी देना क्या कांग्रेस पार्टी की रणनीति है। कांग्रेस नेताओं द्वारा बहनों को धमकी देने के मामले में उनका क्या स्टैंड है, स्पष्ट करें।

 

 

 

मुख्यमंत्री चौहान सोमवार देर शाम भोपाल दक्षिण-पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के अंबेडकर मैदान में पार्टी प्रत्याशी भगवानदास सबनानी के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि एक बात सभी स्पष्ट सुन लें, हमारी बहन-बेटियों और भांजे-भांजियों की ओर आंख उठाकर देखने वालों को मैं बख्शूंगा नहीं। मध्यप्रदेश में कांग्रेस का धमकी राज नहीं चलने वाला है। इस अवसर पर केन्द्रीय मंत्री रामदास आठवले ने भी संबोधित करते हुए पार्टी प्रत्याशी को जिताने की अपील की।

 

 

 

मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं यहां अपनी बहनों, भांजे-भांजियों से मिलने आया हूं। मैं महिला सशक्तिकरण के लिए कई योजनाएं बनाई हैं। बहनों के सामाजिक उत्थान के साथ उन्हें सम्मान दिलाने के लिए कार्य करता रहूंगा। मैंने बहनों की मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना के तहत पैसे नहीं सम्मान दे रहा हूं। मैं अभी 1250 रुपये प्रतिमाह दे रहा हूं, पैसे की व्यवस्था में लगा हूं। जैसे ही पैसे की व्यवस्था हुई, इसे बढ़ाते हुए 3 हजार रुपये प्रतिमाह तक ले जाऊंगा।

 

दिग्विजय व कमलनाथ के बीच पिस रही कांग्रेस

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और आम आदमी पार्टी सभी ने मिलकर इंडी गठबंधन बनाया है। यह सब मिलकर भी भाजपा का मुकाबला नहीं कर पा रहे हैं। अखिलेश कह रहे हैं कि कांग्रेस बहुत चालू पार्टी है, कांग्रेस धोखेबाज पार्टी है। दिल्ली में एक परिवार अपने बच्चों को सेट करने में लगा है। मध्यप्रदेश में दिग्विजय सिंह और कमलनाथ अपने बेटों को राजनीति में सेट करने में लगे हैं। दिग्विजय सिंह और कमलनाथ के दो पाटों में मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी पिस रही है।

Kolar News 7 November 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.