Video

Advertisement


मरीज को पीटने वाले डॉक्टर ने पीया जहर
indore,  doctor ,patient drank poison

इंदौर। शहर के महाराजा यशवंत राव होलकर अस्पताल के जूनियर डॉक्टर ने शुक्रवार को जहर पी लिया। इस घटना से आक्रोशित जूनियर डॉक्टर्स ने रात में ही अस्पताल में हंगामा कर दिया, जो शनिवार को भी जारी है। जहर पीने वाला डॉक्टर वर्तमान में निलंबित चल रहा था। गंभीर अवस्था में जूनियर डॉक्टर का उपचार किया जा रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले यहां एक जूनियर डॉक्टर ने एक मरीज को चांटा मार दिया था। इसका वीडियो सामने आने के बाद जूनियर डॉक्टर को निलंबित कर दिया गया था। इस निलंबित डॉक्टर ने शुक्रवार को जहर खा लिया। इसको लेकर एमवाय में जूनियर डॉक्टरों ने हंगामा शुरू कर दिया है। जहर खाने वाले जूनियर डॉक्टर की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। हंगामा के चलते अस्पताल प्रबंधन के साथ संभागायुक्त माल सिंह भयडिया भी मौके पर पहुंच गए हैं। स्थिति को संभालने के लिए तीन थानों का पुलिस बल तैनात किया गया है।

दरअसल सांवेर रोड निवासी 55 वर्षीय व्यक्ति सड़क दुर्घटना में घायल हो गया था। परिवार के लोग उसे एमवाय हॉस्पिटल लेकर पहुंचे थे। यहां जूनियर डॉ. आकाश कौशल ने उसका इलाज शुरू किया। इसी दौरान एमवाय हॉस्पिटल की पर्ची के साथ मरीज की प्राइवेट हॉस्पिटल की भी पर्ची लगी थी। डॉ. कौशल ने पहले मरीज को देखा और फिर पर्ची देखी तो प्राइवेट हॉस्पिटल की पर्ची पर उसका एचआईवी पॉजिटिव होना लिखा था। बस इसी से गुस्साए डॉ. आकाश कौशल ने मरीज को पीट दिया था।

मौके से पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें जूनियर डॉक्टर कौशल द्वारा उस घटना के बाद किसी को मुंह न दिखा पाने की बात कही है। कौशल ने मच्छर नाशक की दो बोतल पी ली थी। इसके बाद उसे भर्ती कर इलाज किया जा रहा है।

Kolar News 4 November 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.