Video

Advertisement


झूठे वादे करेंगे प्रलोभन देंगे कांग्रेसी इनके बहकावे में मत आना: शिवराज
bhopal, Congressmen ,Shivraj

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने बुधवार को अलीराजपुर, झाबुआ और शाजापुर जिले में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभाओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी प्रलोभन देंगे, झूठे वादे करेंगे, लेकिन इनके बहकावे में मत आना। भरोसा करना है तो भाजपा, मोदी और मामा पर करो। हम सत्ता नहीं, सेवा के लिए आए हैं। मैं ऐसा मुख्यमंत्री हूं जो रोता नहीं है। कांग्रेस के मुख्यमंत्री कमलनाथ हमेशा पैसों का रोना रोते थे। कांग्रेस पार्टी केवल जनता की जिंदगी और प्रदेश को बर्बाद करती है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में आज भारत पूरी दुनिया में लगातार आगे बढ़ रहा है। मुझे पूरा विश्वास है कि मध्यप्रदेश में भाजपा भारी बहुमत से विजय प्राप्त करेगी।

काजल माता के दर्शन कर प्रदेश वासियों के सुख-शांति की कामना की

मुख्यमंत्री चौहान ने अलीराजपुर के मथवाड़ में नवरात्र के पावन पर्व पर रानी काजल माता के दर्शन किए एवं प्रदेश वासियों के सुख-शांति की कामना की। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि रानी काजल माता के दर्शन व पूजन करने का आज सौभाग्य प्राप्ता हुआ। माता, भक्तों की हर मनोकामना पूर्ण कर दुःख हरती हैं और सुख-समृद्धि देती है। माता के दर्शन मात्र से ही जीवन धन्य हो जाता है। मैया की कृपा प्रदेश व देशवासियों पर बनी रहे, सबका मंगल एवं कल्याण हो।

 

भाजपा ने जो कहा वो करके दिखाया

चौहान ने कहा कि झाबुआ में नर्मदा का पानी आएगा, बच्चों की पढ़ाई की व्यवस्था की जाएगी और इलाज की बेहतर व्यवस्था भाजपा सरकार करेगी। भाजपा की सरकार ने सड़कें, पीने का पानी, आश्रमशाला, छात्रावास, बच्चों की फीस ये सबकुछ एक परिवार के नाते किया। मैं सरकार नहीं परिवार चलाता हूं। उन्होंने कहा कि ग्रामसभा के प्रस्ताव के आधार पर सभी गरीबों को मकान के जमीन के पट्टे दे दिये जाएंगे। हर गांव को हर गलियों को पक्की सड़क से जोड़ा जाएगा। भाजपा जो कहती है वो करके देती है। अगले चरण में खेतों में बोरिंग लेकर आएंगे। प्रधानमंत्री आवास योजना में जो नाम नहीं जुड़ पाए उनके लिए हम मुख्यमंत्री लाड़ली आवास योजना में पक्के मकान बनवाएंगे। जिन्हें बिजली नहीं मिल रही उन्हें बिजली उपलब्ध कराई जाएगी। उन्होंने उपस्थित जन समुदाय से अपील करते हुए कहा कि भाजपा प्रत्याशियों को पूर्ण बहुमत से जिताना है और मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार फिर से बनाना है।

कांग्रेस महिला विरोधी है, उनसे बहनों का सुख देखा नहीं जाता

मुख्यमंत्री ने अलीराजपुर में आयोजित लाड़ली बहना सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में 15 महीने रही कमलनाथ सरकार ने जनकल्याण की सभी योजनाएं बंद कर दी,संबल योजना भी बंद कर दी। अगर कांग्रेस आई तो वह दूसरी योजना की तरह ही लाड़ली बहना योजना भी बंद कर देगी। उन्होंने कहा कि हर बहन के खाते में लाड़ली बहना योजना के 1250 रुपये आ रहे हैं। जिनके नाम रह गए हैं, चुनाव के बाद जोड़े जाएंगे। जैसे-जैसे पैसों का इंतजाम होगा लाड़ली बहना योजना की राशि बढ़ाकर 3,000 रुपये तक की जाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस महिला विरोधी है, उनसे बहनों का सुख देखा नहीं जाता। लाड़ली बहनों को पैसे देने से कांग्रेसी चुनाव आयोग में मेरी शिकायत कर रहे हैं, लेकिन आपका भाई शिवराज 10 तारीख को बहनों के खाते में फिर पैसा डालेगा।

 

उद्योगों का क्षेत्र बनेगा अलीराजपुर

उन्होंने अलीराजपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अलीराजपुर उद्योगों का क्षेत्र बनेगा, ताकि हमारे बच्चों को काम के लिए गुजरात जाने की जरूरत न पड़े। यहां रहने वाले हमारे भाई-बहन कठिनाइयों में जीवन यापन करते हैं। पहले भी यहां कई विकास के काम किए हैं, लेकिन संकल्प यही है कि अलीराजपुर में विकास की गंगा बहाई जाएगी। चाहे सड़कों का जाल बिछाना हो, चाहे सिंचाई का पानी हो, चाहे यहां के बच्चों की समस्या हो, जनता की सेवा और विकास कार्यों में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी।

शाजापुर में किया रोड-शो, उमड़ा जनसैलाब

मुख्यमंत्री चौहान ने शाजापुर में पार्टी प्रत्याशी अरूण भीमावत के समर्थन में रोड-शो किया। मुख्यमंत्री ने माता राज राजेश्वरी मंदिर में पूजन कर रोड-शो की शुरूआत की। रोड-शो बस स्टैंड, नई सडक, आजाद चौक, छोटा चौक, सिंधी मार्केट, सोमवारिया बाजार होते हुए धोबी चौक पहुंचा, यहां मुख्यमंत्री ने पार्टी नेताओं के साथ महाराणा प्रताप की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। रोड-शो के दौरान जगह-जगह पुष्पवर्षा कर नागरिकों ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया। रोड-शो में उमड़े जनसैलाब में मुख्यमंत्री का आत्मीय स्वागत किया। मुख्यमंत्री ने उपस्थित जनता से पार्टी प्रत्याशी अरूण भीमावत को जिताने की अपील की।

Kolar News 19 October 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.