Video

Advertisement


लिफ्ट देने के बहाने महिला के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म
anuppur, Gang raped ,giving lift

अनूपपुर। बीमार पिता को देखने के लिए शहडोल से अनूपपुर आई महिला को लिफ्ट देने के बहाने ले जाकर तीन लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। जिसकी शिकायत महिला ने कोतवाली थाना अनूपपुर में की, जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों आरोपितों को शनिवार को न्यायालय में प्रस्तुत किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

 

अनूपपुर थाना प्रभारी अमर वर्मा ने शनिवार को मामले की जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार को शहडोल निवासी महिला अपने पिता को देखने के लिए शहडोल से जिला चिकित्सालय अनूपपुर आई थी। पिता को देखने के बाद रात वह 10 बजे अनूपपुर बस स्टैण्ड पर आई और बस का इंतजार करने लगी, पूछने पर पता चला कि शहडोल वाली बस कैंसिल हो गई है। तब महिला ने पति को फोन कर लेने बुलाया। तब पति ने कहा कि लेने आ रहा हूं। इसी बीच देर रात्रि बस स्टैण्ड पर खड़े एक व्यक्ति ने पूछा कि कहा जाएंगे। तब महिला ने बताया कि मैं शहडोल जा रही हूं, पति मुझे लेने आ रहें हैं। तब उस व्यक्ति ने भी शहडोल जाने की बात कही और कहा कि मेरी बहन भी ट्रेन से आ रही है, आप मेरे साथ चलो। मैं आपको शहडोल तक छोड़ दूंगा। इसके बाद महिला ने अंजान व्यक्ति से पति अपने मोबाइल से बात कराई। तब वह व्यक्ति बोला कि आपका पति आधे रास्ते में मिल जाएगा, वहां तक आपको छोड़ दूंगा। तब मैं उसके साथ बाइक पर बैठकर शहडोल के लिए निकल गई। साधा तिराहा के पास पहुंचने पर व्यक्ति ने गाड़ी किनारे रोक दी। उसने बताया कि मेरी बहन का फोन आ रहा है, बात कर कर के चलते हैं। तब वह व्यक्ति फोन पर किसी से बात करने लगा। कुछ देर बाद वह व्यक्ति महिला को बैठाकर वेयर हाउस तक ले गया और उसी के पास में रोड के किनारे गाड़ी रोक दी। जहां दो व्यक्ति बाइक से आए। महिला को गंभीर घटना घटित होने का शक होने पर पति को लगाने लगी तो फोन को छीन लिया।

 

पीड़िता ने शिकायत में बताया कि वह मदद के लिए चिल्लाने लगी। फिर तीनों व्यक्तियों ने मुझे घसीटकर रोड किनारे बने एक गड्ढे में गिरा दिया और तीनों ने मेरे साथ गलत काम किया। इस दौरान मेरे चिल्लाने पर तो एक ट्रक वाला रुक गया। तीनों व्यक्ति ट्रक वाले को जान से खत्म करने कि धमकी देने लगे। इसके बाइ तीनों वहां से भाग गए। कुछ देर बाद मेरे पति वहां आ गये। पीड़ित महिला ने इसकी शिकायत कोतवाली अनूपपुर में की।

 

थाना प्रभारी वर्मा ने बताया कि पुलिस ने तीनों आरोपितों की तलास में जुटते हुए शनिवार को गिरफ्तार किया जिसमें 24 वर्षीय मो. आसिफ, 25 वर्षीय दीपक दुबे एवं 23 वर्षीय भजन पटेल को न्यायालय में प्रस्तुत किया जहां से जेल भेज दिया गया।

Kolar News 15 October 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.