Video

Advertisement


मुख्यमंत्री शिवराज ने भोपाल की गोविन्दपुरा विधानसभा में किया रोड शो
bhopal,Chief Minister Shivraj , Govindpura Assembly

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार शाम को भोपाल की गोविन्दपुरा विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी कृष्णा गौर के समर्थन में रोड शो कर दो विशाल चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया। चुनावी सभा में मुस्लिम महिलाओं ने रोली-चंदन से मुख्यमंत्री चौहान को तिलक लगाया और आरती उतारकर उनका स्वागत किया।

 

इस दौरान चौहान ने जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि, मैंने सरकार नहीं अपना परिवार चलाया है। मैंने कभी बहनों में जाति, धर्म का भेद नहीं किया। बहनें तो बहनें हैं बहनों में क्या भेद करना। मेरी हर बहन आगे बढ़े, उनके बच्चे सुखी रहें, उनकी आंखों में आंसू ना रहे, उनके चेहरे पर मुस्कुराहट आए, उनके सारे दुख और दर्द दूर किए जाएं, हमने यह भाव रखकर सरकार चलाई है।

 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत सशक्त और समृद्ध बना है। मुख्यमंत्री चौहान ने पहला रोड शो भानपुर स्थित शिवनगर से प्रारंभ किया, वहीं दूसरा रोड शो बागसेवनिया में किया।

 

कांग्रेसियों के झूठे वादों में मत आना

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि राहुल और प्रियंका गांधी के झूठे बहकावे में मत आना। कांग्रेस कह रही है हम ऐसी पढ़ाई कर देंगे, वैसी पढ़ाई कर देंगे, सब झूठ बोल रहे हैं, लिख-लिखकर दे रहे हैं। पहले कहा कि बच्चों को 1000 रुपये साल देंगे, फिर कहते हैं हर महीना देंगे, पता नहीं क्या-क्या झूठ बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेरी बहनों-भाइयों आप गरीब हों, किसी भी जाति या धर्म के हों, बच्चों की शिक्षा मेडिकल, इंजीनियरिंग की प्राइवेट हो, चाहे सरकारी हो उनकी फीस भी मामा ही भरवाएगा, चिंता मत करना बच्चों का भविष्य बर्बाद नहीं होने दूंगा।

मुस्लिम बहनों ने उतारी आरती, किन्नरों ने दिया आशीर्वाद

गोविंदपुरा विधानसभा में पहले रोड शो के पश्चात जब मुख्यमंत्री चौहान मंच पर पहुँचे तो वहाँ उपस्थित मुस्लिम बहनों ने अपने लाड़ले भैया शिवराज को रोली-चंदन का तिलक लगाया और आरती भी उतारी। बागसेवनिया क्षेत्र में रोड शो के दौरान किन्नरों ने मुख्यमंत्री चौहान का स्वागत किया एवं जीतने का आशीर्वाद दिया। इस दौरान अन्य बहनों ने भी भैया शिवराज को आशीर्वाद दिया। मुख्यमंत्री ने भावुक होते हुए बहनों को विश्वास दिलाया कि आपके मान, सम्मान में आपका भाई और भादपा की सरकार कोई कमी नहीं आने देगी बहनों का मान-सम्मान ही हमारा स्वाभिमान है।

 

लाड़ली बहना और आवास योजना में जोड़े जाएंगे बचे हुए नाम

मुख्यमंत्री चौहान ने जनसभा में उपस्थित जनसमूह को विश्वास दिलाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना में जिन-जिन बहनों के नाम रह गए हैं, चुनाव के बाद पोर्टल खोलकर उनके नाम जोड़े जाएंगे। सामुख्यमंत्री लाड़ली बहना आवास योजना के शेष बचे नामों को जोड़ा जाएगा। घरेलू गैस सिलेंडर भी 450 रुपये में दिए जा रहे हैं, ताकि बहनों को धुएं से परेशानी न हो। मुख्यमंत्रीने प्रधानमंत्री मोदी को रसोई गैस उज्जवला योजना बनाए जाने पर धन्यवाद ज्ञापित करते हुए प्रणाम किया।

कमलनाथ पैसा न होने का रोना रोते रहते थे

चौहान ने कहा कि मैं कमलनाथ नहीं हूँ जो प्रदेश के विकास में और गरीब हितैषी योजनाओं को चलाने के नाम पर पैसे न होने का रोना रोते रहते थे। बहनों और भाइयों ये भाजपा की सरकार है। हर संकट में गाँव, गरीब, किसान के साथ खड़ी रही है। मैं कमलनाथ जैसा नहीं हूँ जो पैसा न होने का रोना रोता रहूँ। भाजपा सरकार में जनता के कल्याण और प्रदेश के विकास में कोई कमी नहीं रहेगी।

 

हर घर को रोजगार से जोड़ेंगे

उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार बनने पर हम हर घर को रोजगार से जोड़ने का प्रयास करेंगे। हमारा लक्ष्य है एक परिवार से एक व्यक्ति रोजगार से जुड़ जाए। चाहे फिर वह सरकारी नौकरी हो या अन्य स्वरोजगार की योजनाएं। हमारा लक्ष्य हर परिवार को रोजगार से जोड़ने का है।

भाजपा ने रखा सबका ध्यान

उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार ने हर वर्ग को लाभान्वित करने का काम किया है। आज प्रदेश में हर तरफ विकास की गंगा बह रही है, इस विकास की गति को बनाए रखने के लिए भाजपा को भारी बहुमत से जिताएं। गोविंदपुरा विधानसभा से बहन कृष्णा गौर को जिताकर भाजपा को आशीर्वाद दें। मैं विश्वास दिलाता हूँ की क्षेत्र के विकास में भाजपा कोई कसर नहीं छोड़ेगी।

Kolar News 14 October 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.