Video

Advertisement


कमलनाथ का मुख्यमंत्री शिवराज पर तंज
bhopal, Kamalnath

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजनीति में विधानसभा चुनाव से पहले जुबानी जंग जारी है। विपक्ष भी आक्रामक भूमिका में है और आए दिन सरकार पर जमकर हमला बोल रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ इन दिनों रोजाना किसी न किसी मुद्दे को लेकर सरकार को घेर रहे हैं। इसी क्रम में आज कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज को निराश्रित और विधवा पेंशन को लेकर घेराव किया है।

 

कमलनाथ ने तंज कसते हुए कहा कि शिवराज सिंह चौहान जी माना कि आपकी विदाई होने वाली है लेकिन कम से कम सत्ता की अंतिम घड़ियों में समाज के कमजोर वर्ग से अन्याय तो मत कीजिए। आपने पूरे प्रदेश में अपनी झूठी वाहवाही के विज्ञापन लगा रखे हैं, लेकिन सच्चाई यह है कि प्रदेश में निराश्रित और विधवा महिलाओं को पिछले दो महीने से पेंशन का भुगतान तक नहीं हुआ है।

कमलनाथ ने आगे कहा कि इन दुखी बहनों को मात्र ₹600 महीने पेंशन मिलती है, उसे भी देने से आपकी सरकार ने इनकार कर दिया है। मध्य प्रदेश की बहनें आपसे जानना चाहती हैं कि आप आए दिन हजारों करोड रुपए का कर्ज़ मध्य प्रदेश में लेते हैं आखिर वह कर्ज आपके मद में नहीं तो किस मद में खर्च हो रहा है। एडवांस कमीशन लेने की ऐसी क्या जल्दी पड़ी है कि आप इन वंचित बहनों को उनकी पेंशन से भी वंचित कर रहे हैं।

 

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं आपसे आग्रह करता हूं कि विधवा और निराश्रित बहनों को तत्काल उनकी पेंशन का भुगतान किया जाए। याद रखिए 'निर्बल के बल राम' होते हैं।

Kolar News 28 September 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.