Video

Advertisement


कांग्रेस पार्टी का यही हाल- जिंदगी झंड बा कांग्रेस को घमंड बाः रवि किशन
rewa,  Congress Party , Ravi Kishan

रीवा। भारतीय जनता पार्टी जनता पार्टी द्वारा विंध्य क्षेत्र में निकाली जा रही जन आशीर्वाद यात्रा शुक्रवार को मऊगंज विधानसभा के हनुमना पहुंची। यहां मशहूर अभिनेता एवं गोरखपुर से पार्टी सांसद रवि किशन रोड शो में शामिल हुए और आगामी चुनावों के लिए जनता से आशीर्वाद मांगा। उन्होंने अपने चिर परिचित अंदाज में चुटकी लेते हुए कांग्रेस पार्टी की स्थिति बताते हुए कहा कि जिंदगी झंड बा, कांग्रेस को घमंड बा। यानी कांग्रेस पार्टी देशभर में दुरावस्था की शिकार है लेकिन उसके नेताओं का अहंकार अभी भी सातवें आसमान पर है। रोड शो में सांसद जनार्दन मिश्रा व गणेश सिंह, मंत्री राजेंद्र शुक्ला, जिलाध्यक्ष डॉ. अजय सिंह, स्थानीय विधायक प्रदीप पटेल आदि उपस्थित रहे।

भाजपा गरीबों की, सनातन की रक्षक पार्टी

जन आशीर्वाद यात्रा के हनुमना पहुंचने पर भव्य रोड शो का आयोजन किया गया, जिसमें 500 से अधिक वाहन शामिल थे। रोड शो के स्वागत के लिए सड़क के दोनों तरफ जनता की कतार लगी रही। लाड़ली बहनों ने अपने चहेते नेताओं को देख पुष्पवर्षा की, तो वहीं युवाओं ने भाजपा और भारत माता की जय के जयकारे लगाए। रोड शो में शामिल ख्यात अभिनेता व सांसद ने रथ से ही सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा गरीबों की पार्टी है, हर जाति, हर धर्म की पार्टी है और सनातन धर्म की रक्षक पार्टी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेसियों ने 65 साल तक देश को लूटा है और अब आगे भी लूटना चाहते हैं। मद्रास का एक नेता जो मुख्यमंत्री स्टालिन का बेटा है, सनातन धर्म को समाप्त करने की बात करता है। उन्होंने कहा कि सनातन धर्म कभी न समाप्त होने वाला धर्म है। उन्होंने अपना मशहूर डायलाग बोला और कहा कि जली को राख कहते हैं, बुझी को खाक कहते हैं और उस राख से जो निकले उन्हें मोदी और शिवराज कहते हैं।

 

जन आशीर्वाद यात्रा का देवतालाब विधानसभा के पहाड़ी में भाजपा नेता मृगेंद्र सिंह के नेतृत्व में सैकड़ों स्थानीय कार्यकर्ताओं, स्थानीय जनमानस के साथ लाड़ली बहनों ने कलश हाथ में लेकर और पुष्प वर्षा कर स्वागत किया। मऊगंज विधानसभा के शाहपुर मोड़ पर भी हजारों की संख्या में उपस्थित कार्यकर्ताओं और स्थानीय जनता द्वारा पुष्प वर्षा कर जन आशीर्वाद यात्रा का स्वागत किया गया। इस दौरान समूचा वातावरण सनातन धर्म की जय, भारत माता कि जय, वंदे मातरम के नारों से गूंज उठा।

जब से भाजपा आई, हो रहे हैं जनहित के कामः राजेंद्र शुक्ला

 

प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री राजेन्द्र शुक्ला ने पटेहरा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जबसे प्रदेश में भाजपा की सरकार आई है, लगातार जनहित और विकास के काम हो रहे हैं। बाणसागर परियोजना का पानी नहरों के माध्यम से गांव-गांव पहुंचाने का कार्य किया गया है। सड़कें पहले कैसे थीं आप सभी जानते हैं। पटेहरा से रीवा जाने में चार घंटे लगते थे, लेकिन आज एक घंटे में पहुंच जाते हैं। गांव-गांव की सड़कें सुधर चुकी हैं जिससे आपको आवागमन में सुविधा हो रही है और समय के साथ पैसे भी बचते हैं।

भाजपा सरकार ने पूरी की बहुप्रतीक्षित मांगः प्रदीप पटेल

मऊगंज की सभा में स्थानीय विधायक प्रदीप पटेल ने कहा कि मऊगंज की जिला बनाने की बहु प्रतीक्षित मांग मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की सरकार ने पूरा कर दिया है। अब मऊगंज के विकास को हमको और आगे तक ले जाना है। अभी तो शुरुआत हुई है अभी बहुत कुछ करना बाकी है। क्षेत्र के बेरोजगार युवाओं को बाहर जाना पड़ता है। हमारा प्रयास होगा कि क्षेत्र के युवाओं को रोजगार यहीं उपलब्ध हो।

Kolar News 9 September 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.