Video

Advertisement


मुख्यमंत्री का दावा ‘हम झूठ नहीं बोलते’ अपने आप में एक झूठ: कमलनाथ
bhopal, Chief Minister

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के हम झूठे वादे नहीं करते, भारतीय जनता पार्टी की सरकार जनता की जिंदगी बदल रही है वाले बयान पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री जी का ये दावा कि ‘हम झूठ नहीं बोलते’ अपने आप में एक झूठ है। सवाल ये है कि उन्हें ये सफ़ाई देने की ज़रूरत क्यों पड़ी।

 

 

 

कमलनाथ ने सोमवार को ट्वीट कर सरकार पर हमला करते हुए कहा कि वो कह रहे हैं ‘भारतीय जनता पार्टी की सरकार जनता की जिंदगी बदल रही है।’ सच तो ये है कि बदल नहीं रही, भाजपा राज के पिछले कई सालों में बद से बदतर बना रही है। हमारा मानना है कि सवाल ज़िंदगी के बदलने का नहीं होता बल्कि ज़िंदगी के बेहतर होने का होता है। हर इंसान आगे बढ़ना चाहता है, अपनों के लिए अच्छे-से-अच्छा करना चाहता है।

 

 

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार का काम इस कोशिश के लिए अनुकूल माहौल बनाना होता है, तरक़्क़ी के रास्ते में आनेवाली मुश्किलों को दूर करके ज़िंदगी को आसान बनाना होता है, अगर सरकार ईमानदारी से ये काम करे तो ये कोई कठिन काम नहीं होता है। कांग्रेस ने आज़ादी के बाद से हमेशा हर किसी की ज़िंदगी को किस तरह सच्चाई के साथ बेहतर बनाया है, इसके गवाह हर घर के बुजुर्ग और बड़े लोग रहे हैं।

 

 

कमलनाथ ने कहा कांग्रेस और भाजपा के शासन काल में क्या अंतर है, इसे समझने के लिए आप बस ये तुलना करिये कि आप की ज़िंदगी दस साल पहले ज़्यादा आसान थी या आज… और ये भी कि आप आख़िरी बार कब मन से मुस्कुराए थे।

Kolar News 4 September 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.