Video

Advertisement


सर्वधर्म में सजा था सैक्स का बाजार
सर्वधर्म में सैक्स का बाजार

पुलिस ने छापा मार कर दलालों और कॉलगर्ल्स को पकड़ा 

कोलार स्थित सर्वधर्म कॉलोनी के एक मकान पर छापा मारकर पुलिस ने देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है। दलालों को रंगे हाथों पकड़ने के लिए पुलिस खुद की ग्राहक बनकर वहां पहुंची थी। बिना किसी संदेह के दलालों ने पुलिस को वाट्सएप पर आए लड़कियों के फोटो दिखाए थे।

पुलिस ने छह महिलाओं, एक ग्राहक और एक दलाल को गिरफ्तार किया है। दीवार फांदकर सरगना नितिन और एक ग्राहक भाग निकले। वाट्सएप के जरिए लड़कियों की तस्वीर पसंद करवाकर ग्राहक बुलवाए जाते थे। 

छापे के बाद पता चला है कि सोशल मीडिया के जरिए दलाल से संपर्क में आई थी युवतियां। पुलिस को घर से कंडोम, शराब की बोतलें, नगदी और 6 मोबाइल फोन मिले हैं। पुलिस मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाकर आगे की छानबीन कर रही है। दलालों की साथ प्रतिभा शेंडे जबलपुर से तीन लड़कियों को लेकर आई थी। गिरोह चलाने वाली युवतियां फेसबुक के जरिए एक-दूसरे से संपर्क में आई थी।

ये सेक्स रैकेट कोलार स्थित सर्वधर्म कॉलोनी के ए-सेक्टर में वाइन शॉप के पीछे चलाया जा रहा था।मकान किराए का था, जिसका मालिक अमेरिका में रहता है।

मकान नितिन ने किराए पर लिया था, जो अशोका गार्डन क्षेत्र में भी इस तरह के धंधे कर चुका है।नितिन ने खुद को बिजनेस मैन बताकर मकान कराए पर लिया था।

बड़ी संख्या में  पुलिसकर्मियों के सर्वधर्म के मकान में दबिश देते ही अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने सेक्स रैकेट संचालित होने की सूचना पर योजना बनाकर कार्रवाई की थी। पुलिस के मौके पर पहुंचते ही आधा दर्जन युवतियां मुंह छिपाते नजर आई, जबकि दो युवक मौके से दीवार फांदकर फरार हो गए। पुलिसकर्मियों ने उनका पीछा करने का प्रयास किया, लेकिन वे उन्हें नहीं पकड़ पाए।

एएसपी जोन-1 राजेश चंदेल के अनुसार सर्वधर्म में लंबे समय से सेक्स रैकेट के संचालित होने की जानकारी आ रही थी।  देर रात एक पुलिसकर्मी को ग्राहक बनाकर भेजा गया था। सौदा पक्का होते ही हबीबगंज, कोलार और महिला पुलिस थाने की टीम ने मौके पर दबिश दी तो भगदड़ मच गई। पुलिस ने मौके से छह युवतियों और 2 युवकों को धर दबोचा। आरोपी आपत्ती जनक स्थिति में पुलिस को मिले। इनमें एक महिला दलाल और एक पुरुष दलाल भी शामिल हैं। यह पूरा रैकेट किराय के मकान में चल रहा था। इसे नितिन नाम के आरोपी ने लिया था। वह मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। पुलिस ने मौके से दलाल सोभाराम को गिरफ्तार किया।

सभी युवतियां 18 से 19 साल के मध्य की हैं। यहां कॉलगर्ल जबलपुर से लेकर सूरत और हुगली से आती थी। एक ग्रहक पर यह 3 से 4 हजार रुपए चार्ज करती थी। हालांकि यह घर में ही रहती थी, बाहर नहीं जाती थी। एक कॉलगर्ल दो से तीन दिन ही ठहरती थीं, उसके बाद चली जाती थी। सोभाराम उनके लिए दलाली का काम करती था । पकड़ी गई युवतियों को महिला पुलिस थाने और युवकों को कोलार थाने में रखा गया।

 

Kolar News 23 March 2017

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.