Video

Advertisement


फिल्म जवान की रिलीज से पहले शाहरुख खान ने माता वैष्णो देवी मंदिर में की पूजा-अर्चना
jammu, film Jawan, Shahrukh Khan

जम्मू। सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म जवान की रिलीज से पहले जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में त्रिकुटा पहाड़ियों पर स्थित माता वैष्णो देवी के पवित्र मंदिर में पूजा-अर्चना की। 58 वर्षीय अभिनेता मंगलवार देर रात मत्था टेकने के लिए मंदिर पहुंचे।

 

 

 

सुपरस्टार शाहरुख खान मंगलवार शाम को बेस कैंप कटरा पहुंचे और देर रात मंदिर तक पहुंचने के लिए उन्होंने नए ताराकोट मार्ग का इस्तेमाल किया। उन्होंने माता के मंदिर में पूजा-अर्चना की और तुरंत चले गए।

 

सोशल मीडिया पर वायरल एक संक्षिप्त वीडियो में अभिनेता मंदिर में हुड वाली नीली जैकेट पहने हुए और अपना चेहरा पूरी तरह से ढके हुए दिख रहे हैं। वीडियो में वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड के अधिकारी, कुछ पुलिसकर्मी और सुपरस्टार के निजी कर्मचारी देखे जा सकते हैं।

नौ महीने में शाहरुख की यह दूसरी वैष्णो देवी यात्रा है। अभिनेता ने इससे पहले अपनी ब्लॉकबस्टर हिट पठान की रिलीज से एक महीने पहले दिसंबर 2022 में माता वैष्णो देवी मंदिर का दौरा किया था।

 

जवान एक हाई-ऑक्टेन एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन तमिल फिल्म निर्माता एटली ने किया है। यह 7 सितंबर को सिनेमाघरों में आने वाली है।

Kolar News 30 August 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.