Video

Advertisement


कमलनाथ ने भाजपा के रिपोर्ट कार्ड पर साधा निशाना
bhopal, Kamal Nath, targeted BJP

भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दल पूरी तरह से मैदान में डट गए है। पिछले दिनों गृहमंत्री अमित शाह ने भोपाल में भाजपा का 20 साल का रिपोर्ट कार्ड पेश किया था। जिसमें उन्होंने गरीब कल्याण की बात कही थी। वहीं अब मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भाजपा सरकार द्वारा जारी रिपोर्ट कार्ड पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि अगर सरकार ने पिछले 20 सालों में प्रदेश का विकास किया है तो वह खुद ही दिख जाएगा। उसके लिए आपको मंच सजाकर आडंबर करने की जरूरत नहीं पड़नी चाहिए।

 

 

कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा वो बीते 20 साल की बात कर रहे हैं, हम अगले 20 साल की। 20 साल बाद भी अगर वो ‘ग़रीब कल्याण’ की बात कर रहे हैं तो इसका सीधा मतलब ये निकलता है कि या तो भाजपा राज के 20 सालों में लोग ग़रीबी से बाहर नहीं निकल पाये या फिर नये ग़रीब बनते चले गये। इन दोनों ही परिस्थितियों में ये भाजपा सरकार की नाकामी का रिज़ल्ट है। फिर तो रिपोर्ट कार्ड में ये फेल हो गये।

 

 

कमलनाथ ने कहा कि वो काग़ज़ पर झूठा विकास दिखा रहे हैं और हम सच्ची गारंटी लेकर आ रहे हैं। हम हर ग़रीब, किसान, मज़दूर, युवा, महिला, छोटे-बड़े कारीगर से लेकर कारोबारी तक की तरक़्क़ी को लक्ष्य बना रहे हैं क्योंकि हमारा मानना है कि सड़क, पुल, थोथी योजनाओं के दिखावटी प्रदर्शन से तब तक कुछ नहीं होनेवाला, जब तक व्यक्ति का विकास नहीं होगा, परिवार में सबकी ख़ुशहाली नहीं होगी। इसीलिए हर इंसान की तरक़्क़ी के लिए, काम-कारोबार को सक्रिय करने के लिए, सकारात्मक वातावरण बनाना होगा, बाक़ी विकास अपने-आप होने लगेगा। विकास लोगों को ख़ुद दिखता है, उसके लिए मंच सजाकर आडंबर करने की ज़रूरत नहीं होती।

Kolar News 22 August 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.