Video

Advertisement


महाराष्ट्र की भाजपा नेता सना खान जबलपुर से लापता
jabalpur, Maharashtra BJP leader ,missing from Jabalpur

जबलपुर। महाराष्ट्र भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चा की नेता सना खान जबलपुर आकर लापता हो गई हैं। मंगलवार को सना के परिजन उन्हें तलाशते हुए जबलपुर पहुंचे और यहां उन्होंने गोराबाजार थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराते हुए उनकी हत्या की आशंका जताई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

 

 

जानकारी के अनुसार नागपुर के मानकापुर इलाके में रहने वाली सना खान ने छह महीने पहले बिलहरी निवासी ढ़ाबा संचालक अमित साहू (पप्पू) से विवाह किया था। एक अगस्त को वह अपनी मां को सूचना देकर जबलपुर के लिए निकली थीं। दो अगस्त को सना ने रिश्तेदार इमरान को फोन कर जबलपुर पहुंचने की जानकारी दी। इसी दिन शाम को उन्होंने दोबारा इमरान से फोन पर बात कर अमित साहू द्वारा मारपीट करने की बात कही।

 

इमरान ने यह जानकारी सना की मां मेहरुन्निसा को दी। मेहरुन्निसा ने सना से संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन उनके तीनों मोबाइल फोन बंद मिले। इसके बाद उन्होंने ढ़ाबा संचालक अमित साहू को फोन किया। टालमटोल के बाद अमित ने बताया कि विवाद के बाद सना अकेले घर से निकल गई थीं। वह कहां गईं, इस बारे में उसे कोई जानकारी नहीं।

 

 

 

इसके बाद सना के भाई मोसिन, मोबिन खान और अन्य परिजनों के साथ मंगलवार को जबलपुर पहुंचे और गोराबाजार थाने में शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने आरोप लगाया कि अमित ने उनकी बहन की हत्या कर शव को हिरण नदी में फेंक दिया है। इसके बाद पुलिस अमित के बिलहरी स्थित घर पहुंची, लेकिन वह नहीं मिला। पुलिस ने कुछ सीसीटीवी फुटेज भी जब्त किए हैं, जिनके आधार पर जांच की जा रही है। मोसिन व मोबिन का आरोप है कि ढाबे में काम करने वाले एक नौकर ने उनसे बताया कि दो अगस्त को अमित अपनी कार लेकर पहुंचा था, जिसकी डिक्की में खून लगा हुआ था।

 

 

 

जबलपुर कैंद थाने की सीएसपी तुषार सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि नागपुर निवासी सना खान उर्फ हिना के परिजन गोराबाजार थाने पहुंचे हैं, जहां बताया कि सना लापता है। उन्होंने नागपुर में सना की गुमशुदगी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Kolar News 9 August 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.