Video

Advertisement


उमंग सिंघार के आदिवासी मुख्यमंत्री बनाए जाने की मांग पर जवाब दे कमलनाथ: नरोत्तम मिश्रा
bhopal, Kamal Nath ,Narottam Mishra

भोपाल। पूर्व मंत्री और धार जिले के गंधवानी से कांग्रेस विधायक उमंग सिंगार ने विधानसभा चुनावों से ठीक पहले एक बार फिर आदिवासी मुख्यमंत्री का मुद्दा उठा दिया है। उमंग सिंगार की मांग पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस को घेरा है। उन्होंने कहा है कि कमलनाथ जी अपने नेता की बात का कुछ तो जवाब देना चाहिए।

 

गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने सोमवार को मीडिया से बाचतीत करते हुए कांग्रेस के सीनियर विधायक उमंग सिंघार के पुरानी आदिवासी मुख्यमंत्री बनाए जाने की मांग की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा हम तो उमंग सिंघार के कायल है। वह जिस तरह से ताल ठोक कर अपनी बात करता है वह गजब है। कांग्रेस ने सदैव जनजाति वर्ग की उपेक्षा की है। अब उमंग सिंगार की मांग पर कमलनाथ जी को जवाब देना चाहिए। मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ सरकार में मंत्री रहते हुए उमंग सिंघार जी ने ही चचाजान दिग्विजय सिंह जी को सबसे बड़ा भ्रष्ट और सबसे बड़ा माफिया बताया था। उन्होंने कहा था कि इस मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा माफिया दिग्विजय सिंह हैं। शराब माफिया, खनिज माफिया, मध्यप्रदेश का सबसे भ्रष्ट व्यक्ति कोई है तो दिग्विजय सिंह। अंचभा ये है कि आज तक सिंगार की बात का दिग्विजय सिंह ने खंडन नहीं किया। आदिवासियों का अपमान करने का काम कांग्रेस करती है।

 

पुलिस कर्मियों के साप्ताहिक अवकाश पर कमलनाथ के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए गृहमंत्री मिश्रा ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह जी के पुलिसकर्मियों को साप्ताहिक अवकाश देने की घोषणा के बाद आज से पुलिसकर्मियों को वीक ऑफ मिल रहा है। कमलनाथ जी को समझना चाहिए कि सरकार चलाने और मुंह चलाने में फर्क होता है। वहीं छिंदवाड़ा में कमलनाथ द्वारा रामकथा करवाये जाने पर उन्होंने कहा कि सुविधाभोगी हिंदू कमलनाथ जी को अब हिंदुओं की ताकत समझ आ गई है।

Kolar News 7 August 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.