Video

Advertisement


दंपत्ति ने पैसों के लालच में की मुंहबोली बहन की हत्या
ratlam, Couple murdered sister, greed of money

रतलाम। दीनदयाल नगर थाने के ग्राम पलसोड़ी में मिली एक अज्ञात महिला की लाश के मामले में खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि इस महिला की हत्या उसकी ही मुंहबोली बहन व उसके पति ने मिलकर की थी। हत्या के बाद उसकी लाश जंगल में छोडक़र भाग गए थे।

पुलिस के अनुसार 14 जुलाई को पलसोड़ी जंगल में एक अज्ञात महिला की लाश मिली थी, जिस पर पुलिस ने महिला की शिनाख्ती हेतु एक टीम का गठन कर जांच पड़ताल की तो पाया कि यह महिला जिसके हाथ पर लिखे नाम एवं उसके पहने हुए कपड़ों के फोटो देखकर मिशन कम्पाउंड निवासी शंभु मसीह ने उसकी शिनाख्ती की तथा बताया कि यह पार्वतीबाई पति दुलेसिंह मईड़ा निवासी राजपुरा हाल मुकाम मिशन कम्पाउंड है। महिला के पति की मृत्यु होने पर वह पिछले तीन वर्ष से शंभु मसीह के साथ रहने लगी थी।

12 जुलाई को शंभु मसीह मछली पकडऩे चला गया था तब पार्वती बाई की मुंहबोली बहन दल्लुबाई व उसका पति जगदीश उसे घुमाने पलसोड़ी की तरफ ले गए, वहीं उसकी हत्या कर दी। पार्वतीबाई कबाड़े व पन्नी बिन्ने का काम करती व रुपये बचाकर अपने पास ही रखती थी। उसके पास 30-40 हजार रुपये नगदी थे जिन्हें व अपने पास बटवे में रखती थी, इसी पैसे के लालच में उसकी हत्या कर दी।

इस मामले में पुलिस ने दल्लु बाई पति जगदीश डामर, जगदीश पिता भेरू डामर निवासी सनावदा के विरूद्ध धारा 302,34 का प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया तथा इन्हें 22 जुलाई को गिरफ्तार किया। इन्होंने पार्वतीबाई का गमछे से गला घोटकर हत्या कर पैसे छिन लिए थे। इनके पास से छ: हजार रुपये नगद , एक मोटर साइकल व दो मोबाइल जप्त किए।

Kolar News 22 July 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.